सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। पुलिस के लिए उस समय विचित्र स्थिति उत्पन्न हो गई जब चोर ने चकमा देकर उसकी ही बाइक चुरा ली। जानकारी के अनुसार, बुधवार को चन्नासंद्रा मेन रोड पर एक होटल के बाहर से राजराजेश्वरी नगर पुलिस की एक चीता गश्ती मोटरसाइकिल चोरी हो गई।

वाहन में लगे जीपीएस उपकरण की बदौलत पुलिस ने चोरी के स्थान से 75 किमी दूर मंड्या जिले के मद्दुर में उसका पता लगा लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमें मद्दुर में अपनी बाइक मिली और उसे वापस शहर ले आए। हम वाहन चोरी करने वालों पर नकेल कसने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने चन्नासंद्रा मेन रोड पर एक होटल के बाहर से मंगलवार देर रात 12.50 से एक बजे के बीच बाइक चुराई। पुलिस ने सहायक उपनिरीक्षक रंगास्वामैया आर द्वारा की गई शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। गश्ती अधिकारियों को संदिग्ध व्यक्तियों की धर-पकड़ के लिए लॉज, बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन जैसे स्थानों पर नजर रखने के लिए कहा गया है।

पुलिस को शक, नशे में धुत थे चोर 
रंगास्वामैया ने कहा कि वे मंगलवार रात को गश्त पर थे। उन्होंने और कांस्टेबल गिरीश ने अपनी बाइक को एक होटल के सामने रोका। रंगास्वामैया ने कहा, होटल के कर्मचारियों ने बताया कि एक व्यक्ति ने अलग-अलग दस्तावेज दिखाते हुए कमरा बुक कराया था। हम कमरे में गए और संबंधित शख्स की पहचान की। हम 10 मिनट में बाहर आ गए क्योंकि हमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला, लेकिन उस दौरान पाया कि हमारा चीता वाहन गायब है!

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजराजेश्वरी नगर पुलिस ने होटल और आसपास की अन्य इमारतों से सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए हैं। इनके जरिए बदमाशों की पहचान की जा रही है।

पुलिस को शक है कि नशे में धुत लोगों ने बाइक में चाबी लगी पाई होगी और उसे उड़ाकर ले गए। फिर मद्दुर में जाकर छोड़ दिया। हो सकता है कि उन्होंने बाइक इसलिए छोड़ी हो, क्योंकि यह पुलिस की है।

Facebook Comments