tauba tauba viral video
tauba tauba viral video

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव काफी बढ़ गया है। इस बीच यूट्यूब और सोशल मीडिया पर दोनों देशों के लोग वीडियो पोस्ट कर एक-दूसरे को चेतावनी भी दे रहे हैं। रविवार को एक पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो काफी वायरल हुआ। उसने टमाटर के बदले परमाणु बम चलाने की धमकी दी, लेकिन यह उसने जिस अंदाज में कहा, उसका यहां खूब मजाक बनाया गया।

इस पत्रकार का नाम कैसर खोखर बताया गया है। यह वीडियो में हाल के दिनों में दोनों मुल्कों के बीच बढ़े तनाव का जिक्र करता है। यह पाकिस्तान को टमाटर न भेजे जाने से भी काफी भड़का हुआ है। पत्रकार कहता है कि यह तौबा-तौबा का मुकाम है। हिंदुस्तान के लोगों को पाकिस्तान से डरना चाहिए। कैसर कहता है कि डरो उस वक्त से जब पाकिस्तान के एटमी हथियार और मिसाइल हरकत में आएंगे और तौबा-तौबा करोगे। पत्रकार इतनी बार ‘तौबा-तौबा’ शब्द का इस्तेमाल करता है कि भारतीय यूजर्स ‘तौबा-तौबा’ लिखकर इसका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

यही नहीं, जब यह तौबा-तौबा बोलकर धमकी देता है तो उसके पीछे बैठे दफ्तर के लोग हंसने लगते हैं। यह पाकिस्तानी इस बात पर भड़का हुआ है कि भारत ने उसके मुल्क के खिलाफ मजबूत घेराबंदी कर दी, जिससे टमाटर की कीमतें आसमान छूने लगी हैं। कैसर खोखर कहता है कि सभी भारतीयों को पता होना चाहिए कि पाकिस्तान एक एटमी ताकत है। वो एटम बम पाकिस्तान ने ड्राइंग रूम में सजाने के लिए नहीं बल्कि भारत के लिए बनाए हैं। भारत के टमाटर का जवाब पाकिस्तान एटम बम से देगा। यह शख्स अपने कान पकड़कर इतनी बार तौबा-तौबा बोलता है कि लोगों ने भी अपने कमेंट में तौबा-तौबा लिखकर चुटकी ली।

LEAVE A REPLY