pm narendra modi
pm narendra modi

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है। लोगों ने सरकार से मांग की है कि आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुआ हमला बेहद घृणित है। मैं इस कायराना हमले की कठोर निंदा करता हूं। हमले में शहीद हुए जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द ठीक हों।

मोदी ने हालात के मद्देनजर गृह मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य शीर्ष अधिकारियों से बात की है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल इस पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं। वे सीआरपीएफ अधिकारियों से स्थिति की जानकारी हासिल कर रहे हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस घटना की निंदा की है। उन्होंने सीआरपीएफ के डीजी आरआर भटनागर से बात की है। गृह मंत्री ने शुक्रवार को पटना में प्रस्तावित रैली रद्द कर दी है। वे कश्मीर का दौरा करेंगे।

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने भी इस हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि हमले का बदला लिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह ने कहा है कि शहीदों के खून की एक-एक बूंद का बदला लेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर इस हमले की निंदा की है। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने आतंकी हमले की निंदा की है।

LEAVE A REPLY