आतंकवादी
आतंकवादी

श्रीनगर। आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में एक सीआईडी अधिकारी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, रविवार शाम को पुलवामा में सीआईडी अधिकारी इम्तियाज अहमद को आतंकियों ने गोली मार दी, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलवामा के वाहीबाग से अधिकारी का शव बरामद कर लिया ​है। मौके से उनकी कार भी मिली है।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, इम्तियाज अहमद पुलवामा के निवासी थे। वे श्रीनगर के शेरगारी पुलिस थाने में कार्यरत थे। रविवार शाम को वे अपनी कार से जा रहे थे। आतंकियों ने रश्मि नाला नामक स्थान पर उनका रास्ता रोक लिया और गोली मार दी। इसके बाद आतंकी फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों से जुड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। आतंकियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया है। ये पंक्तियां लिखे जाने तक आतंकियों के पकड़े जाने या मुठभेड़ के कोई समाचार नहीं हैं।

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में भारतीय सुरक्षाबलों के हाथों लगातार शिकस्त मिलने के बाद अब आतंकियों ने उन लोगों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है जो स्थानीय हैं और सुरक्षाबलों में नौकरी कर रहे हैं। इससे पहले भी कई सुरक्षाकर्मियों पर उस वक्त हमला हो चुका है जब वे निहत्थे थे। आतंकियों ने धमकी दी थी ​कि वे भारतीय सुरक्षाबलों में नौकरी न करें। हालांकि हाल के दिनों में कश्मीर में बड़ी तादाद में आतंकी मारे गए हैं।

ये भी पढ़िए:
– आतंक की आग में झुलसा पाकिस्तान तो आया होश, अब देगा 14 आतंकियों को सज़ा-ए-मौत
– वीडियो: अदालत से भागे अपराधी तो जज ने दिखाई हिम्मत, दौड़ लगाकर दबोचा
– करवा चौथ पर धूम मचा रहा सपना का ‘मेरा चांद’ गाना, 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
– चाकू लेकर स्कूल में घुसी महिला ने किया हमला, 14 बच्चे घायल

LEAVE A REPLY