भारतीय जनता पार्टी
भारतीय जनता पार्टी

नई दिल्ली/भाषा। आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर बुधवार को निशाना साधते हुए कहा कि लोग अगर अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए और अगर वे अच्छी शिक्षा चाहते हैं तो उनकी पार्टी को वोट दें।

भाजपा की दिल्ली इकाई ने केजरीवाल के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल की तरह ‘झूठा’ बनने से बेहतर चौकीदार बन जाना है। केजरीवाल ने हिंदी में एक ट्वीट किया कि मोदी चाहते हैं कि पूरे देश के लोग चौकीदार बन जाएं।

उन्होंने ट्वीट किया, अगर लोग अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिये और अगर वे चाहते हैं कि उनके बच्चे शिक्षा हासिल कर डॉक्टर, इंजीनियर या वकील बनें तो वे आम आदमी पार्टी को वोट दें।

दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि देश के लोग चौकीदार बनें ताकि वह भ्रष्टाचार तथा सामाजिक कुरीतियों से लड़ सकें। दिल्ली भाजपा ने ट्वीट किया, देश के विकास में योगदान देने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है, लेकिन केजरीवाल यह बात नहीं समझेंगे क्योंकि उनके पास देश और देश के लोगों के लिए करने को कुछ नहीं है।

एक अन्य ट्वीट में दिल्ली भाजपा ने कहा कि चौकीदार बहुत मेहनत करते हैं और वह आम आदमी पार्टी की तरह नहीं हैं जो अपने प्रचार के लिए जनता का पैसा बर्बाद करती है।

LEAVE A REPLY