केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली/(भाषा)। राफेल मामले में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को वायु सेना और कैग पर भरोसा नहीं है, तो क्या वह पाकिस्तान पर भरोसा करना चाहते हैं?

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस मामले (राफेल) में राहुल गांधी के झूठ की निंदा करते हैं। उन्हें (राहुल) भारतीय वायु सेना पर भरोसा नहीं है, कैग (नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक), उच्चतम न्यायालय पर भरोसा नहीं है। उन्होंने सवाल किया, क्या वह पाकिस्तान पर भरोसा करना चाहते हैं?

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी होने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और दावा किया कि यह स्पष्ट रूप से भ्रष्टाचार का मामला है और इसके लिए प्रधानमंत्री के खिलाफ जांच एवं कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस बारे में अपने ट्वीट में कहा, ये पीसी था? ..देखते-देखते पीसी ग़ायब हो गया.. 2019 में कांग्रेस ग़ायब हो जाएगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत के इतिहास में सबसे छोटा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का गिनीज या लिम्का बुक आफ रिकॉर्ड बनाने निकले हैं। पात्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों के विस्तार के सामने राहुल गांधी की संक्षिप्तता परस्पर विरोधी है।

LEAVE A REPLY