कर्मचारी 32 किमी पैदल चलकर आया तो बॉस ने तोहफे में दे दी अपनी कार

0
Boss Gifts Car To Employee
Boss Gifts Car To Employee

वॉल्टर के बॉस ल्यूक मार्कलिन भी उनके समर्पण को देख बहुत खुश हुए। जब वे आॅफिस आए तो उन्होंने वॉल्टर को बुलाया और एक कार तोहफे में दे दी। बॉस की ओर से यह तोहफा पाकर वॉल्टर भावुक हो गए। उन्होंने बॉस को गले लगाया और धन्यवाद कहा।

मोंटगोमरी। किसी ने सच ही कहा है कि बड़ी कंपनी से बेहतर होता है एक अच्छा बॉस, जो आपको ज़िंदगी में आगे बढ़ने में मदद करता है। अमेरिका के अलबामा में ऐसे ही एक ‘अच्छे’ बॉस का वीडियो काफी मशहूर हो रहा है। जब उसने अपने कर्मचारी को तकलीफ में देखा तो अपनी सबसे प्यारी कार उसे तोहफे में दे दी।

जानकारी के अनुसार, वॉल्टर नामक युवक की नई नौकरी लगी थी। आॅफिस जाने से पहले उन्हें मालूम हुआ कि कार खराब है, जो काफी पुरानी हो चुकी थी। वॉल्टर नहीं चाहते थे कि वे पहले ही दिन आॅफिस देर से जाएं। आॅफिस समय पर पहुंचने के लिए वे आधी रात को ही घर से पैदल रवाना हो गए। उस दौरान स्थानीय पुलिस ने वॉल्टर को देखा। वे तब तक कई घंटे लगातार पैदल चल चुके थे।

पुलिस अधिकारी ने वॉल्टर की काम के प्रति लगन देख नाश्ता कराया। इसके बाद उन्हें अपनी गाड़ी से आॅफिस छोड़ा। यही नहीं, पुलिस ने इस घटना को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। वॉल्टर के बॉस ल्यूक मार्कलिन भी उनके समर्पण को देख बहुत खुश हुए। जब वे आॅफिस आए तो उन्होंने वॉल्टर को बुलाया और एक कार तोहफे में दे दी। बॉस की ओर से यह तोहफा पाकर वॉल्टर भावुक हो गए। उन्होंने बॉस को गले लगाया और धन्यवाद कहा। सोशल मीडिया पर काफी लोग इस घटना पर टिप्पणी कर चुके हैं। यूजर्स ने लिखा है कि भगवान ऐसा बॉस सबको दे!

ये भी पढ़िए:
– एमबीबीएस में गोल्ड मेडलिस्ट डॉ. हिना ने ली दीक्षा, बनीं साध्वी श्री विशारदमाला
– सीरिया हमले से ख़फ़ा युवक ब्रिटेन की प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने की कर रहा था तैयारी!
– 13 साल के इस बच्चे के स्टार्टअप ने मचाई इंटरनेट पर धूम, 100 करोड़ का बनाया लक्ष्य

LEAVE A REPLY