ekta kapoor
ekta kapoor

मुंबई/एजेंसी। नई दिल्ली। अगर बड़ी उम्र तक कोई शादी न करे तो आमतौर पर उसे लेकर कई बातें बनाई जाने लगती हैं या आसपास के लोग बस शादी न करने की वजह तलाशने में लग जाते हैं। खासकर जब वह इंसान कोई बॉलीवुड सेलीब्रिटी हो। अरे नहीं-नहीं, हम बॉलीवुड दबंग सलमान खान की बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं छोटी और बड़ी स्क्रीन दोनों पर कब्जा करने वाली सुपर हिट फिल्म मेकर एकता कपूर की।

जिस उम्र में लोग शादी करके घर बसाने की बात सोचते हैं, उस समय एकता अपने काम में इतनी रम गईं कि उन्हें पलटकर देखने का समय ही नहीं मिला। एक प्राइवेट इवेंट में एकता ने अपने शादी न करने की वजह को पत्रकारों के सामने जाहिर किया तो सभी चौंक गए, क्योंकि एकता ने बताया कि उन्होंने अपने पापा (जीतेंद्र) के कहने पर शादी न करने का फैसला लिया है।

एकता ने कहा, पापा ने मुझसे कहा था या तो शादी करनी होगी या काम करना होगा। दोनों एक साथ नहीं हो सकता, इसलिए मैंने दोनों में से काम को चुना, क्योंकि बचपन से ही उन्होंने फिल्म मेकर बनने का सपना देखा था।

बता दें कि इंडियन टेलीविजन को एक नए मुकाम तक पहुंचाने में एकता कपूर का बहुत बड़ा योगदान है। भारत में डेली सोप को बड़े पैमाने पर लाने का काम एकता ने ही किया है। इस समय भी उनकी प्रोडक्शन कंपनी तकरीबन 10 टीवी शो बना रही है। इसके अलावा फिल्मों में भी एकता ने काफी सफलता पाई है। अभी उनकी 5 फिल्में ग्राउंड पर हैं।

बता दें कि पिछले दिनों एकता ने स्मृति ईरानी का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। स्मृति ईरानी और अपनी दोस्ती के बारे में बोलते हुए एकता ने कहा, मैं और स्मृति आज भी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन बिजी शड्यूल के चलते बातें और मिलना कम हो गया है। हम लोग मिलते भी हैं तो अब सिनेमा और टीवी पर कम ही बात होती है। एकता ने बातों-बातों में बताया कि स्मृति अब एक्टिंग को लेकर बात नहीं करतीं। शायद वह सोचती हैं कि इससे उनके राजनीतिक करियर पर प्रभाव पड़ सकता है।

ये भी पढ़िए:
– इस देश के एक हिस्से में दिन तो दूसरे में होती है रात, पुरुषों से ज्यादा है महिलाओं की तादाद
– सेक्युलर मोर्चे के तौर पर शिवपाल ने साधे कई निशाने, क्या सपा को होगा नुकसान?
– अमित शाह ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को बताया दीमक, कहा- ‘चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे’
– इटली के वो 4 कानून जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे, न मानने पर पड़ जाते हैं लेने के देने

LEAVE A REPLY