pakistani bureaucrat steals wallet
pakistani bureaucrat steals wallet

इस्लामाबाद। आतंकवाद की वजह से पूरी दुनिया में बदनाम हो चुके पाकिस्तान के लिए एक वीडियो शर्मिंदगी का सबब बन गया। दरअसल उसके प्रधानमंत्री इमरान खान से कुवैत से कोई प्रतिनिधि मिलने आए थे। उस दौरान पाकिस्तान के एक बड़े अधिकारी ने उनका बटुआ पार कर लिया। बटुए में काफी संख्या में कुवैती मुद्रा थी।

इस पूरे घटनाक्रम में खास बात यह रही कि बटुआ चुराते समय पाकिस्तानी अधिकारी की यह हरकत कैमरें में कैद हो गई। उसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। इससे पाकिस्तान की जमकर फजीहत हो रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

इसमें आप देख सकते हैं कि पाकिस्तानी अधिकारी किस तरह कुवैती प्रतिनिधि का बटुआ चुरा रहा है। कुवैती प्रतिनिधि ने एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने के बाद देखा कि उनका बटुआ गायब है। उसमें काफी संख्या में कुवैती दीनार और महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।

बाद में पता चला कि बटुआ पार करने की यह शर्मनाक हरकत पाकिस्तान के वित्त मंत्रालय के एक बड़े अधिकारी जर्रार खान ने की है। वीडियो में जर्रार खान बटुआ चुराते देखा गया। जानकारी के अनुसार, अपने कुवैती मेहमान के साथ हुई इस घटना के बाद पाकिस्तान ने कार्रवाई की और जर्रार खान को गिरफ्तार कर लिया। पाकिस्तानी अधिकारी द्वारा बटुआ चोरी की यह घटना आप इस वीडियो में देख सकते हैं:

ये भी पढ़िए:
– उप्र: नशे में धुत्त जीआरपी सिपाहियों ने ट्रेन में खिलाड़ियों को बुरी तरह​ पीटा, जेल में किया बंद
– ‘मन की बात’ में पाक को मोदी की दो टूक- ‘शांति भंग करने वालों को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब’
– स्वामी का दावा: रूस में स्टालिन ने कराई नेताजी सुभाष की हत्या, नेहरू को सब पता था
– अब संभलकर जाएं दुबई, पहनावे का यह कानून भेज सकता है कई साल के लिए जेल

LEAVE A REPLY