जया प्रदा
जया प्रदा

रामपुर/दक्षिण भारत। उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी कर चौतरफा ​आलोचना का सामना कर चुके सपा नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम भी पिता के नक्शे-कदम पर हैं। उन्होंने जया प्रदा के लिए ‘अनारकली’ शब्द का इस्तेमाल कर इस विवाद को और बढ़ा दिया है।

इसके बाद जया प्रदा ने कहा कि इससे यह पता चलता है कि पिता और पुत्र दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि जैसा बाप है, वैसा ही बेटा है।

बता दें कि रामपुर के पान दरीबा में रविवार को एक जनसभा के दौरान अब्दुल्ला ने कहा था, ‘हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है न कि अनारकली की।’ सोशल मीडिया पर काफी यूजर्स ने उनके बयान की निंदा भी की।

वहीं, जया प्रदा ने कहा कि वे तय नहीं कर सकतीं कि इस पर हंसा जाए या रोया जाए। उन्होंने कहा कि बेटा बिल्कुल बाप की तरह है। भाजपा प्रत्याशी ने हैरानी जताते हुए कहा कि अब्दुल्ला से उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी। वह एक पढ़ा-लिखा शख्स है।

उन्होंने अब्दुल्ला से सवाल किया, ‘तुम्हारे पिता कहते हैं कि मैं आम्रपाली हूं। तुम कहते हो कि मैं अनारकली हूं। क्या इसी नजरिए से तुम लोग समाज की महिलाओं को देखते हो?’ जयाप्रदा ने कहा, ‘मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी।’

अब्दुल्ला स्वार सीट से सपा विधायक हैं। उनके पिता आजम खान रामपुर से विधायक हैं। इन दिनों पिता-पुत्र दोनों जया प्रदा पर विवादित टिप्पणियों की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। आजम खान पहले भी जया प्रदा पर विवादित टिप्पणियां कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY