इस घटना से आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है।
इस घटना से आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है।

अलवर/दक्षिण भारत। राजस्थान के अलवर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पांच युवकों ने महिला के साथ उसके पति के सामने ही कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार, दरिंदों ने दलित परिवार की इस महिला का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया।

थानागाजी इलाके में यह घटना 26 अप्रैल को हुई, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 149, 323, 341, 354 बी, 376 (डी) और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

घटना उस समय हुई जब महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी। जब वे दोपहर करीब 3 बजे थानागाजी-अलवर बाइपास पहुंचे तो पांच युवकों ने अपनी बाइक लगाकर उनका रास्ता रोक लिया।

आरोपियों ने महिला के पति के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया। वहीं, महिला के साथ गलत इरादों को अंजाम दिया। उन्होंने महिला का वीडियो बनाया और उसके पति को हत्या की धमकी दी।

बताया गया है कि घटना से दंपती डर गया और पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया, लेकिन बदमाशों के हौसले बुलंद थे और वे महिला के पति को फोन कर धमकियां दे रहे थे। साथ ही उन्होंने वीडियो वायरल कर दिया।

इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। इस संबंध में पुलिस ने छोटेलाल, जीतू ओर अशोक सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लोगों ने महिला सुरक्षा को लेकर प्रशासन से नाराजगी जताई है।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.

LEAVE A REPLY