wing commander abhinandan
wing commander abhinandan

कोल्हापुर/(भाषा)। युवाओं के बीच विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की तरह बाल और मूंछ रखने का चलन जोर पकड़ रहा है। कोल्हापुर के राजरामपुरी इलाके में एक सैलून वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ की कटिंग करवाने की इच्छा रखने वालों को मुफ्त में अपनी सेवाएं दे रहा है।

अपने मिग-21 से पाकिस्तानी एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराने वाले अभिनंदन नायक बन चुके हैं। सैलून चलाने वाले धनंजय भालेकर ने वायुसेना के पायलट की बहादुरी को अनूठे तरीके से मनाने का फैसला किया है। भालेकर ने अपने सैलून के बाहर बोर्ड लगाकर ऑफर का जिक्र किया है। उन्होंने कहा, पाकिस्तान से हमारे पायलट की वतन वापसी पर हर कोई खुश है। राष्ट्रीय गौरव के इस क्षण को मनाने के लिए मैं अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ की कटिंग करवाने की इच्छा रखने वालों की फ्री में कटिंग करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि कोल्हापुर के नौजवान कुछ और भी सैलून में उनकी ही तरह मूंछ बनवाने के लिए आ रहे हैं। बेंगलुरू में एक हेयर ड्रेसर ने अभिनंदन की तरह बाल और मूंछ रखने की इच्छा रखने वाले 650 से अधिक लोगों के बाल मुफ्त में काटे और उनके जैसी मूंछे बनाईं।

एक अन्य हेयर सैलून और स्पा के हेयर डिजायनर नानेश ठाकुर ने कहा, हमारे सैनिक की लोकप्रियता को देखते हुए तय किया गया कि अपने सैलून में एक दिन के लिए फ्री में ही लोगों के सिर के बालों और उसकी मूंछों के खास स्टाइल ‘अभिनंदन कट’ के जैसा बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके जरिए वह युवाओं को सेना की सेवाओं में जाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY