अनिल अंबानी
अनिल अंबानी

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। रिलायंस कॉम्युनिकेशंस के चेयरमैन अनिल अंबानी इन दिनों कंपनी की चुनौतीपूर्ण आर्थिक स्थिति का सामना कर रहे हैं। वहीं अदालत में भी वे असहज नजर आए। सुबह करीब 10 बजे जब वे कोर्टरूम में आए तो वहां मौजूद लोगों का अभिवादन किया। वे ब्लू शर्ट और ब्लैक सूट पहने थे। इस दौरान कोर्टरूम भरा हुआ था। वे पीछे जाकर बैठ गए।

ऐसे में अनिल अंबानी को गर्मी लगने लगी। वे माथे से पसीना पोंछने लगे। उन्होंने एसी चलाए जाने की इच्छा जाहिर की, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। दरअसल काउंसिल की ओर से उन्हें बताया गया कि अदालत में एसी चलाने के कुछ नियम हैं। उनके तहत मार्च से ही एसी चलाए जाते हैं। इसके बाद अनिल अंबानी ने टाई ढीली कर ली। वे पसीना पोंछते रहे। वे कई बार कोर्टरूम से बाहर गए और अंदर आए।

बता दें कि अनिल अंबानी की कंपनी भारी कर्ज का सामना कर रही है। एरिक्सन को 550 करोड़ रुपए न चुकाने के मामले में मंगलवार को अनिल अंबानी को अदालत में पेश होना पड़ा। अदालत में कुछ घंटों का यह समय उनके लिए काफी मुश्किल रहा। साल 2013 में 2जी मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के बाद यह पहला मौका था जब उन्हें अदालत में आना पड़ा।

LEAVE A REPLY