person with 24 fingers
person with 24 fingers

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में एक शख्स के लिए उसकी शारीरिक बनावट ही मुश्किल बन गई। उसके हाथ-पैरों की कुल 24 अंगुलियां हैं। उसके रिश्तेदारों को किसी तांत्रिक ने बताया कि 24 अंगुलियों वाले व्यक्ति की बलि चढ़ा देने से उन्हें काफी धन प्राप्त हो जाएगा। इसके बाद वे उसकी बलि चढ़ाने के लिए मौका ढूंढ़ रहे हैं। रिश्तेदार उसके ​पिता के सामने भी अपने खतरनाक इरादे जाहिर कर चुके हैं।

जानकारी के अनुसार, गुरी गांव के फुन्नीलाल इस बात को लेकर काफी खौफजदा हैं। अब उन्होंने अपने बेटे शिवानंद को स्कूल भेजना बंद कर दिया है। शिवानंद के ही 24 अंगुलियां हैं। उनका पूरा परिवार डर के साए में जी रहा है। परिवार अपनी आजीविका से जुड़े काम बंद कर शिवानंद की सुरक्षा करने में जुटा है। उन्हें डर है कि कहीं उनके रिश्तेदार मौका पाकर सच में ही बलि न चढ़ा दें।

फुन्नीलाल के रिश्तेदारों को किसी तांत्रिक ने यह झांसा दिया था कि अगर वे शिवानंद की बलि चढ़ा देंगे तो मालामाल हो जाएंगे। वे लालच में आकर शिवानंद को अंधविश्वास का शिकार बनाना चाहते हैं। एक बार उन्होंने घर के बगीचे में उसे बुलाकर पूजा-पाठ भी करवाई थी। फुन्नीलाल ने शक जताया है कि यह सब बलि चढ़ाने की प्रक्रिया का ही एक हिस्सा है। वे उनके बेटे की जान लेना चाहते हैं।

वहीं यह भी खबर है कि बलि की तैयारी कर चुके रिश्तेदारों ने मुहूर्त तक निकलवा लिया है। वे परिवार को धमकी दे चुके हैं। हालांकि गनीमत यह रही कि पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है। इसके बाद पुलिस ने परिवार को विश्वास दिलाया है कि शिवानंद की जान बचाने के लिए पूरी मदद की जाएगी और जो व्यक्ति दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़िए:
– यहां आज भी राधा संग आते हैं श्रीकृष्ण, जिसने भी देखना चाहा, वह हो गया पागल!
– जब बेंगलूरु में कथित ‘चुड़ैल’ के डर से दरवाजे पर लिखते थे यह बात, इसी से जुड़ी ‘स्त्री’ की कहानी
– पाकिस्तान रेंजर्स ने ​अखबार में विज्ञापन छापकर किया हिंदुओं का अपमान! खूब हो रहा विरोध
– प्रेमिका के साथ छुट्टियां मनाने गए थे मंत्री, एक भूल पड़ी भारी, आते ही देना पड़ा इस्तीफा!

LEAVE A REPLY