मंत्रियों वाले पॉर्न वीडियो की जबर्दस्त मांग

बेंगलूर। विधानसभा की कार्यवाही के दौरान अश्लील फिल्म देखने वाले मंत्रियों से राजनैतिक गलियारे में उतनी हलचल नहीं मची है जितनी पॉर्न डीवीडी या फिल्म बनाने वालाें में है। स्थानीय बर्मा बाजार और नेशनल मार्केट के दुकानदारों का कहना है कि लोग बड़ी तादाद में मंत्रियों का एमएमएस मसाला खरीदने चले आ रहे हैं। उन्हें अफसोस है कि यह वीडियो क्लिप डीवीडी फॉर्मेट में नहीं मिल पा रही है। इस बिजनेस से जुड़े लोगों का कहना है कि सेक्स स्कैंडलों की जितनी अधिक चर्चा होती है, उनका फायदा उतना ही बढ़ जाता है। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो इस क्लिप के लिए ऑर्डर तक बुक कर रहे हैं। नेशनल मार्केट के एक दुकानदार का कहना है कि उन्होंने इस वीडियो की बढ़ती मांग को ध्यान में रखकर वे कई स्थानों में इसे ढूंढ रहे हैं। पिछली बार उस समय ऐसी ही एक फिल्म की भारी मांग बनी थी जिसमें कथित तौर पर स्वामी नित्यानंद और एक तमिल अभिनेत्री के होने की बात कही जा रही थी।
इस बीच किसी ने कथित तौर पर ‘जनहित’ के लिए इंटरनेट पर एक क्लिप अपलोड कर दिया था। इससे खबर फैली कि जो इसका मुरीद हो उसे बहुत मशक्कत करने की जरूरत नहीं है। इसके बाद ऑनलाइन यूजर्स ऐसे कई सवाल पूछते देखे गए कि यह क्लिप कहां से आई, इसमें शामिल लोग कहां के हैं, कौन हैं? कयास है कि यह वीडियो केरल का है। जैसे-जैसे बहस तेज हो रही है लोग इंटरनेट पर और लिंक पोस्ट कर रहे हैं। इससे इस बिजनेस के डीलरों में बड़ी चिंता पैदा हो गई है क्योंकि यह वीडियो इंटरनेट पर फ्री में मिल रहा है। वैसे कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो बहुत छोटा है, जिसके महज 30-50 रुपए मिलेंगे। यह सिर्फ विवाद की वजह से ही बिकेगी।

Be Sociable, Share!

Short URL: http://www.dakshinbharat.com/?p=2984

Posted by on Feb 11 2012. Filed under दक्षिणांचल. You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. You can leave a response or trackback to this entry

You must be logged in to post a comment Login

Powered by Givontech