rapist gets 160 years jail
rapist gets 160 years jail

अटलांटा। अमेरिका में दुष्कर्म के दोषी शख्स को न्यायालय ने 160 साल की सख्त सजा सुनाई है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, निकोलस डिओन ने अपनी महिला मित्र की 10 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया था। न्यायालय ने उसके अपराध को अत्यंत गंभीर माना है। अपने आदेश में न्यायाधीश ने लिखा है कि निकोलस को 136 साल तक परोल नहीं दिया जाएगा। इस मामले की सुनवाई दो साल तक चली।

मासूम लड़की ने एक बच्चे को भी जन्म दिया था। यह मामला न्यायालय तक पहुंचने के बाद निकोलस का असल चेहरा सामने आया। उसने कई बार न्याय प्रक्रिया को भटकाने की कोशश की और झूठ बोला। करीब 34 साल का निकोलस बच्ची की ​मां के साथ मित्रता रखता था। जब बच्ची की उम्र आठ साल थी, तभी उसने उसे शिकार बनाया।

उसने अपना अपराध छुपाने के लिए कई चालें चलीं, लेकिन नाकाम हो गया। न्यायालय ने उसके अपराध की गंभीरता को देखते हुए उसे सभ्य समाज के लिए बहुत खतरनाक माना है। उसके लिए 160 साल की सजा के ऐलान पर लोगों ने खुशी जताई है कि इससे अपराधियों को कड़ा संदेश जाएगा।

जानकारी के अनुसार, बच्ची अपनी मां के साथ अटलांटा में रहती थी। कुछ दिनों बाद निकोलस भी उनके साथ रहने लगा। शुरुआत में उसने परिवार का भरोसा जीता। बाद में मालूम हुआ कि उसके इरादे बिल्कुल भी नेक नहीं थे। रिपोर्टों में इस बात का दावा किया गया है कि बच्ची की मां को निकोलस के अपराध के बारे में जानकारी हो गई थी, लेकिन उसने उसकी करतूतों पर पर्दा डालने की कोशिश की। अब उस पर मुकदमा चल रहा है।

ये भी पढ़िए:
– यहां एटीएम से नोट नहीं, निकल रहे हैं लड्डू, लोगों की लग गई कतार
– ‘जलेबी’ के लिए अपने परिवार और दोस्तों से दूर हुईं रिया चक्रवर्ती
– सोशल मीडिया के जरिए खूबसूरती और प्रेम के जाल में यूं फंसा रही है पाकिस्तान की आईएसआई
– तीन तलाक के विरुद्ध अध्यादेश से मुस्लिम महिलाएं खुश, मोदी बने ‘भाईजान’

LEAVE A REPLY