crime against women
crime against women

रेवाड़ी। हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 साल की एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। युवती ने आरोप लगाया है कि महेंद्रगढ़ के कनिना में चार से पांच लोगों ने उसके साथ यह दरिंदगी की है। उसका कहना है कि इन लोगों ने पहले उसका अपहरण किया। उसके बाद सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवती के बारे में कहा जा रहा है कि वह प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित है और एक परीक्षा में उच्च स्थान प्राप्त कर चुकी है। अब तक प्राप्त समाचारों के अनुसार, इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि बुधवार को उसका अपहरण किया गया। उस वक्त वह कोचिंग जा रही थी। उसने कहा कि ये युवक कार से आए थे। उन्होंने युवती को लिफ्ट की पेशकश की। युवती इनसे परिचित थी, इसलिए वह बैठ गई, क्योंकि वे सभी उसके गांव के ही निवासी थी। इसके बाद वे उसे सुनसान जगह ले गए।

युवती ने आरोप लगाया कि वहां उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया। फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने कहा है कि नशीला पदार्थ पानी में मिलाया हुआ था। उसने आरोप लगाया कि बाद में ये युवक उसे कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि रेवाड़ी महिला थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़िए:
– जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने जमकर बोला आतंकियों पर हमला, 8 को कर दिया ढेर
– शुगर के रोगियों के लिए अमृत से कम नहीं है जामुन, ऐसे करेंगे सेवन तो मिलेगा फायदा
– एटीएस ने कानपुर में पकड़ा हिज्बुल का संदिग्ध आतंकी, कश्मीर में ली थी आतंक की ट्रेनिंग
– सपना के फैंस के लिए अच्छी खबर, मशहूर डांसर इस फिल्म में आएंगी जल्द नजर
– दीपिका को अब भी लगता है इस बात से डर, दोबारा नहीं देखना चाहतीं वो दिन

LEAVE A REPLY