Amit Shah BJP President
Amit Shah BJP President

नई दिल्ली। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक शनिवार को दिल्ली में शुरू हुई। बैठक में भाजपा नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनावों में 2014 से भी ज्यादा सीटों के साथ पार्टी को पूरे बहुमत के साथ सत्ता में लाने का संकल्प लिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

शाह ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने के लिए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि यदि संकल्प की शक्ति हो तो उसे कोई परास्त नहीं कर सकता। इस बैठक में ‘अजेय बीजेपी’ का नारा दिया गया है। अमित शाह ने पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि हमें 2014 से भी ज्यादा प्रचंड बहुमत के साथ 2019 का लोकसभा चुनाव जीतना है।

उन्होंने कहा कि हमारे पास दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं। शाह ने कहा कि अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव के साथ ही तेलंगाना विधानसभा चुनावों पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने राज्य में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रयास की बात कही। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद हैं। इसके अलावा विभिन्न प्रदेशाध्यक्ष बैठक में भाग ले रहे हैं।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक प्रारंभ होने से पहले अमित शाह ने पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, विभिन्न राज्यों से आए अध्यक्षों और संगठन महामंत्री से चर्चा की। उन्होंने पार्टी से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया। चर्चा है कि मौजूदा चुनौतियों से निपटने के लिए अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों को बेहतर रणनीति सुझाएंगे।

ये भी पढ़िए:
– ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार!
– पाक सेना प्रमुख की भारत को धमकी- ‘हम सरहद पर बहे लहू का हिसाब लेंगे’
– कट्टरपंथियों के आगे झुके इमरान ख़ान, अहमदी होने की वजह से मशहूर अर्थशास्त्री को निकाला
– अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, आ रही हैं मचाने धमाल

Facebook Comments

LEAVE A REPLY