cruelty with girl
cruelty with girl

उरी। जम्मू-कश्मीर में नौ साल की एक बच्ची के साथ हैवानियत की ऐसी घटना सामने आई है जिससे शैतान भी शर्मसार हो जाए। इस मासूम बच्ची के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बाद में आंखें निकाल ली गईं। दरिदों ने बाद में उस पर तेजाब डाला और मार डाला। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस की जांच में इस क्रूरता का खुलासा हुआ है। इस सिलसिले में पुलिस ने बच्‍ची की सौतेली मां और सौतेले भाई सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

सोशल मीडिया में हजारों लोग इस घटना पर गुस्सा जता रहे हैं। उन्होंने बच्ची के साथ दरिंदगी करने वालों के लिए सख्त सजा की मांग की है। पुलिस ने कहा है कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। उसके शरीर के साथ बेहद क्रूरता की गई। आरोपियों द्वारा तेजाब के लिए इस्तेमाल किया गया प्लास्टिक का केन भी बरामद कर लिया गया है।

बच्ची 2 सितंबर को लापता हो गई थी। उसके बाद काफी तलाश की गई। उसका ​शव सड़ी-गली हालत में घर से करीब एक किमी की दूरी पर पाया गया। पुलिस की जांच उसकी सौतेली मां और सौतेले भाई तक पहुंची तो कई खुलासे हुए। उसके बाद पता चला कि परिजनों ने ही बच्ची के साथ ऐसी क्रूरता को अंजाम दिया।

बच्ची के लापता होने के बाद अपहरण की आशंका भी जताई जा रही थी। पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर मामले की तहकीकात की। बच्ची के पिता ने दो शादियां की हैं। पुलिस ने यह भी पाया कि बच्ची की सौतेली मां उसे पसंद नहीं करती थी। उरी के जंगलों में शव बरामद होने के बाद एक-एक कर मामले की सभी कड़ियां खुलने लगीं। बच्ची को यहां लाकर सौतेली मां, उसके बेटे और तीन अन्य लोगों ने दरिंदगी को अंजाम दिया था। सौतेले भाई की उम्र करीब 14 साल है।

ये भी ​पढ़िए:
– पाकिस्तानी महिला ने भारतीय गाना गुनगुनाते हुए बनाया वीडियो, मिली बहुत सख्त सजा
– अगर आपने भी रखे हैं ये पासवर्ड तो तुरंत बदल लें, वरना पड़ सकता है पछताना
– क्या कांग्रेस में शामिल होंगे मानवेंद्र? बाड़मेर में चर्चा तेज
– लगातार कई घंटे बैठकर करते हैं काम तो हो सकती हैं कैंसर, हार्ट अटैक समेत ये बीमारियां

Facebook Comments

LEAVE A REPLY