indian army in kashmir
indian army in kashmir

श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने कश्मीर घाटी में गुरुवार को मुठभेड़ के बाद दो आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर इलाके में यह मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि इस इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं। इसके बाद तड़के 4 बजे मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों को खुफिया सूत्रों की सूचना के आधार पर आरमपोरा में सख्त घेराबंदी की और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी।

कुछ देर बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। वहीं सुरक्षाबलों ने भी जोरदार जवाब दिया और गोलियां चलाईं। आतंकियों के सामने बचकर निकल भागने के रास्ते नहीं बचे थे। सामने से सुरक्षाबलों का हमला तेज होता जा रहा था। उसी दौरान ये दोनों आतंकी मार गिराए गए।

जानकारी के मुता​बिक, इन आतंकियों के अलावा किसी अन्य मुठभेड़ के समाचार नहीं हैं। यहां आॅपरेशन पूरा हो गया है। सुरक्षाबलों ने ड्रोन के जरिए संबंधित स्थान का निरीक्षण किया जहां दो आतंकियों के शव देखे गए हैं।

यह मुठभेड़ करीब छह घंटे चली थी। सुबह 4 बजे दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हुई और 10 बजे तक ये दोनों आतंकी ढेर कर दिए गए। सुरक्षाबलों ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरे इंतजाम कर रखे थे। यहां आसपास के इलाकों में स्कूल बंद करा दिए गए। इसके अलावा त्राल में रेल सेवा भी स्थगित करने के समाचार हैं। इस घटना की सूचना मिलने के बाद देश में लोग सुरक्षाबलों के शौर्य की प्रशंसा कर रहे हैं।

ये भी पढ़िए:
– जब इंदिरा गांधी के खिलाफ बना महागठबंधन बुरी तरह हारा, क्या इस बार भी होगा वही परिणाम?
– अंतरिक्ष में जीवन तलाश रहे वैज्ञानिकों को बड़ी कामयाबी, मिले हैं एलियंस के संदेश!
– पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारत ने किया था ऐसी चीज का इस्तेमाल, जानकर हैरान रह जाएंगे
– ऊपर से गुजर गया ट्रक, फिर भी ज़िंदा बच गई महिला, देखिए वीडियो
– दिल्ली की मस्जिद में खुदाई के दौरान निकला मटका, अंदर देखा तो मिले ढेर सारे सिक्के!

Facebook Comments

LEAVE A REPLY