virendra sehwag viral video
virendra sehwag viral video

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग का एक वीडियो ट्विटर पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में वे छोटे-छोटे बच्चों से घिरे हुए हैं जिन्हें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के तौर पर दिखाया गया है। सहवाग इन बच्चों को दुलारते हैं और इन्हें ऑस्ट्रेलिया की पलटन बताते हैं। इनमें से कोई बच्चा घुटनों के बल चलता है तो कोई दौड़ा चला आता है।

इसके बाद सहवाग कहते हैं कि जब हम ऑस्ट्रेलिया गए तो थे तो उन्होंने पूछा, ‘बेबीसीटिंग करोगे? हमने कहा, सबके सब आ जाओ, जरूर करेंगे।’ फिर सहवाग क्रिकेटप्रेमियों को 24 फरवरी शाम 6 बजे से पेटीएम टी-20 ट्रॉफी देखने का संदेश देते हैं। वीडियो के आखिर में एक बच्चा सहवाग के कपड़े गीले कर देता है, जिस पर वे चुटकी लेते हुए कहते हैं, ‘बस, वो हमारे इरादों पर पानी न ​फेर दें।’

ट्विटर सहित सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो लोगों का ध्यान खूब आक​र्षित कर रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर व कप्तान टिम पेन ने बल्लेबाजी कर रहे भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत को घर आकर बच्चों की देखभाल करने को कहा था। इसके बाद ‘बेबीसिटिंग’ शब्द खूब चर्चा में रहा। अब जबकि ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आ रही है तो वीरेंद्र सहवाग ने इस अंदाज में उनकी चुटकी ली।

इससे पहले एक वीडियो में भी सहवाग ‘बेबीसिटिंग’ की बात करते दिखे थे। पास में ही छोटे बच्चों के बोलने की आवाजें आ रही थीं और सहवाग उनके लिए दूध की बोतल तैयार कर रहे थे। ट्विटर पर कंगारुओं की इस खिंचाई को यूजर्स ने हाथोंहाथ लिया और इस पर कई रोचक टिप्पणियां कीं।

LEAVE A REPLY