अब तक का सबसे स्टाइलिश, पावरफुल स्मार्टफोन एमआई मिक्स-टू भारत में लॉन्च

0
82

  • पहली फ्लैश में चीन में 58 सेकण्ड में बिक जाने वाले इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग होगी धनतेरस से तथा डिलीवरी नवंबर पहले सप्ताह से..

नई दिल्ली। गत माह चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी श्याओमी ने अपना न्यू फ्लैगशिप मॉडल एमआई एमआई मिक्स-टू को जब चीन में लांच किया था तो पहली ही फ्लैश में हजारों हैण्डसेट मात्र 58 सेकंड में बिक गए थे।

कंपनी के अब तक के सबसे स्टाइलिश और पावरफुल इस स्मार्टफोन मॉडल को एक इवेंट करके भारत की राजधानी दिल्ली में भी लांच कर दिया गया है। बेजल लैस इस स्मार्टफोन की कीमत हमारे देश में 35,999 रुपए तय की गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग धनतेरस वाले दिन यानी 17 अक्टूबर से फि्लपकार्ट व एमआई की साइट पर होगी। वहीं डिलीवरी नवंबर के पहले सप्ताह से दी जाएगी। यूजर इसे जीरो एचख पर खरीद पाएंगे।

कंपनी ने एमआई एमआई मिक्स-टू की खासियतों में बताया है कि इस स्मार्टफोन में राउंड ऐज एरिया के साथ डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। भारत में अब तक जो फुल डिस्प्ले स्क्रीन वाले फोन आ रहे हैं उनका रेशियो 16ः9 है, लेकिन कंपनी का दावा है कि उनका यह मॉडल 18ः9 रेशियो डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा। मेटल फे्रम के साथ सिर्फ 7.7 एमएम पतले इस फोन में सुपर ब्लैक लेंस कोटिंग दी गई है, वहीं 18 कैरेट गोल्ड प्लेटेड डेकोरेटेज कैमरा रिम दी गई है।

भारत में सिर्फ एक वेरिएंट में आने वाले इस स्मार्टफोन में 6जीबी एलपीडीडी आर4 रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी का कॉम्बिनेशन होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया है। इस प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला ये पहला स्मार्टफोन है। साथ ही इसमें गेमिंग के लिए एड्रेनो 540 जीपीयू भी है।

इसमें 12 मेगापिक्सल फ्लैगशिप कैमरा दिया गया है जो कि सोनी आईएमएक्स386 लेंस के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 4-एक्सिस ओआईएस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि लो लाइट के साथ मोशन के दौरान भी इससे एकदम क्लियर फोटो क्लिक होंगे।

फोन में हिडन स्पीकर दिया है। ये दुनियाभर के 43 बैंड को सपोर्ट करेगा, इतने बैंड को सपोर्ट करने वाला भी यह पहला स्मार्टफोन होगा।

240 टन दबाव तक को सहन करने वाले इस स्मार्टफोन का बैक स्क्रैच लैस है। इवेंट के दौरान ही सिक्के, चाकू व चाबी आदि को स्मार्टफोन के बैक में रगड़ा गया लेकिन बैक को कुछ भी नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY