सपना के फैंस के लिए अच्छी खबर, मशहूर डांसर इस फिल्म में आएंगी जल्द नजर

0
372

नई दिल्ली/एजेंसी। हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं, छा जाती हैं। ‘बिग बॉस’ के घर से निकलने के बाद से ही सपना बॉलीवुड फिल्मों से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में डांस करती नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब सपना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। वह जल्द ही आपको बॉलीवुड में दिखाई देंगी।

सपना चौधरी बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बड़े चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं।

सपना ने यह खुशखबरी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियों के जरिए दी। इसके साथ ही सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आईं सपना चौधरी का हाल ही में एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसे सपना के फैन्स ने खूब सराहा है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। हालंकि, अभी बतौर अभिनेत्री सपना ने कोई फिल्म नहीं की है। लेकिन उनकी एक्टिंग का हुनर उनके हाल ही में रिलीज हुए कुछ वीडियो में नजर आया है।

हाल में सपना चौधरी का एक वीडियों भी वायरल हुआ था जिसमें सपना अपने निजी जीवन से लेकर फिल्मों के बारे में जवाब देती नजर आई थीं। आपको याद दिला दें कि सपना चौधरी अपने पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी’ से फेमस हुई थीं। वहीं हरियाणवी गाना ‘तेरी आंख्या का काजळ’ को सपना के नाम से जाना जाने लगा है।

ये भी पढ़िए:
– यामी गौतम ने खोला राज़, इस चीज के इस्तेमाल से हैं इतनी खूबसूरत
– सचिन की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर डाली ऐसी तस्वीर, मिले 97 हजार से ज्यादा लाइक
– ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार!
– अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, आ रही हैं मचाने धमाल

LEAVE A REPLY