sara with parents
sara with parents

अब तक यह तस्वीर 97 हजार से ज्यादा लाइक बटोर चुकी है। इस पर लाइक्स की संख्या बढ़ती जा रही है। सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे समय-समय पर अपनी तस्वीरें यहां पोस्ट करती हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।

मुंबई। मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल सारा ने लंदन के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। वहां दीक्षांत समारोह के बाद सारा ने यह तस्वीर खींची और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी। सारा ने तस्वीर को कैप्शन दिया- ‘मैंने क्या किया?’

इसके बाद तस्वीर पर यूजर्स ने जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दीं। तस्वीर को अब तक 97 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस कार्यक्रम मे सारा के साथ पिता सचिन तेंडुलकर और मां अंजलि भी शरीक हुए थे। सारा ने लंदन से मेडिसिन में डिग्री ली है। इससे पहले वे मुंबई के एक स्कूल में पढ़ाई करती थीं। सारा की मां अंजलि भी डॉक्टर हैं।

View this post on Instagram

I did what?🙊

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

अब तक यह तस्वीर 97 हजार से ज्यादा लाइक बटोर चुकी है। इस पर लाइक्स की संख्या बढ़ती जा रही है। 12 अक्टूबर, 1997 को जन्मीं सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे समय-समय पर अपनी तस्वीरें यहां पोस्ट करती हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। सारा अपने परिजनों के साथ फिल्मों से जुड़े कार्यक्रमों में भी नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़िए:
– नहीं खुला कमरे का दरवाजा तो बुलाई पुलिस, अंदर मिली इस मशहूर अभिनेत्री की लाश
– इस्तीफे के बाद राव का कांग्रेस पर आक्रामक रुख, राहुल को बताया सबसे बड़ा मसखरा
– दर्द निवारक दवा लेने से पहले जानें यह सच्चाई वरना हो जाएगा सेहत को बड़ा नुकसान
– आने वाले कुछ ही वर्षों में पाकिस्तान बना लेगा इतने परमाणु बम, निशाने पर सिर्फ भारत

Facebook Comments

LEAVE A REPLY