deepika amin and alok nath
deepika amin and alok nath

मुंबई/भाषा। अभिनेत्री दीपिका अमीन ने दावा किया है कि हिंदी फिल्म और टेलीविजन उद्योग में आलोक नाथ की शराबी और महिलाओं का उत्पीड़न करने वाली छवि से हर कोई वाकिफ है। हाल ही में आलोकनाथ के साथ फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में काम करने वाली अमीन ने कहा कि कुछ साल पहले जब वे एक टेलीफिल्म के लिए आउटडोर शूटिंग कर रहे थे तो अभिनेता ने उनके कमरे में घुसने की कोशिश की।

उन्होंने सबुक पर लिखा, इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि आलोकनाथ एक अप्रिय शराबी हैं जो महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं। वर्षों पहले एक टेलीफिल्म की आउटडोर शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की। महिलाओं को देखकर उनकी लार टपकती है। वे शराब पीते हैं और फिर हंगामा करते हैं।

उन्होंने लिखा, यूनिट मेरे साथ खड़ी हो गई और यह सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रहूं। मैं उस वक्त काफी युवा थी लेकिन मुझे अब भी याद है कि वह कितने भयावह थे। अमीन ने हालांकि कहा कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के फिल्मांकन के दौरान वह शांत और नरम रहे। हो सकता है वह बदल गए हों। हो सकता है निर्देशक लव रंजन ने यह स्पष्ट कर दिया हो कि वह बुरा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे।

अभिनेत्री ने कहा कि तारा की लेखिका और निर्माता विन्ता नंदा के अपनी आपबीती के साथ सामने आने के बाद वह अपना अनुभव साझा करने के लिए प्रेरित हुईं। अमीन ने लिखा, लेकिन विन्ता नंदा का दिल झकझोरने वाला अनुभव पढ़ने के बाद मैंने महसूस किया कि मुझे उनका समर्थन करना चाहिए। महिलाओं पर विश्वास कीजिए। अपनी बात कहकर उनके पास खोने के लिए सबकुछ है।

अभिनेत्री संध्या मृदुल ने एक टेलीफिल्म की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ के द्वारा किए गए कथित यौन उत्पीड़न का बुधवार को जिक्र किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि नाथ ने नशे की हालत में उनके कमरे में घुसने की कोशिश की। संध्या ने कहा कि उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन नाथ ने धक्का दिया और मेरी तरफ आने लगे…उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया कि मैं तुम्हें चाहता हूं, तुम मेरी हो…।

ये भी पढ़िए:
– इंडिया टीवी-सीएनएक्स सर्वे: मप्र में भाजपा को बहुमत के संकेत, पसंद में शिवराज अव्वल
– कर्नाटक: दक्षिण तक पहुंची कांग्रेस-बसपा की रार? सरकार को बसपा विधायक ने दिया झटका
– गंगा की रक्षा के लिए 22 जून से आमरण अनशन कर रहे स्वामी सानंद का निधन
– कश्मीर: पीएचडी छोड़कर आतंकी बना मन्नान वानी सुरक्षाबलों की कार्रवाई में ढेर

LEAVE A REPLY