hang the rapist
hang the rapist

पटना। देश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे गंभीर अपराध रुक नहीं रहे हैं। अब बिहार में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। अपराधी इतने बेखौफ हैं कि उन्होंने घटना का वीडियो भी बनाया है। मामला सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों का गुस्सा भड़​क उठा। उन्होंने प्रदेश सरकार से महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों की रोकथाम करने और इस घटना में शामिल दरिंदों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, यह महिला बिहार में जारी पर्व के दौरान उपवास कर रही थी। इसी सिलसिले में यह गंगा स्नान करने आई तो उसे ज्यादती का शिकार बनाया गया। घटना मोकामा के बाढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। अब तक की जानकारी के अनुसार, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके नाम शिवपूजन महतो और विकास हैं।

शिवपूजन पेशे से बस ड्राइवर बताया जा रहा है। वीडियो में देखा गया कि महिला इनसे रहम की फरियाद कर रही थी। साथ ही गंगा माई की भी दुहाई दे रही थी, लेकिन उन पर उसकी बातों का कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने महिला को गालियां दीं। यही नहीं ये लोग महिला को चुप रहने के लिए धमकी भी देते रहे।

इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने महिला के साथ नदी और घाट किनारे ज्यादती की। बाद में यह मामला सामने आया तो पुलिस पर दबाव बना और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। बता दें कि देश में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब दरिंदों ने किसी बच्ची या महिला को ज्यादती का शिकार बनाया, साथ ही इस पूरी घटना की रिकॉर्डिंग भी की। ऐसे अपराधों के खिलाफ लोग रैली निकालकर अपराधियों को कठोर दंड देने की मांग कर चुके हैं।

ये भी पढ़िए:
– 20 लोगों ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का किया फैसला, बोले- हमारे समाज ने ​नहीं दिया साथ
– जब शास्त्रीजी के आह्वान पर उपवास करने लगा था पूरा हिंदुस्तान, पढ़िए 3 प्रेरक घटनाएं
– नकल में भी अक्ल लगाना भूला पाकिस्तान, आतंकियों पर टिकट मामले में खुली फर्जीवाड़े की पोल
– विवेक ​हत्याकांड की चश्मदीद सना बोली- गोली मारने के बाद मामले को दबाने में जुटी थी पुलिस

LEAVE A REPLY