pistol symbolic pic
pistol symbolic pic

ग्रेटर नोएडा। वॉट्सअप ने हमारी ज़िंदगी को काफी आसान बना दिया है। पहले जहां बातचीत और एसएमएस के लिए शुल्क चुकाना पड़ता था, वॉट्सअप ने एक क्रांति कर दी, जिसके बाद हम अपनों के साथ जुड़े रह सकते हैं। इस तकनीकी का एक और पहलू भी है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। ग्रेटर नोएडा के मिल्क लच्छी गांव में वॉट्सअप से जुड़ा एक विचित्र मामला सामने आया है।

यहां वॉट्सअप ग्रुप के एडमिन ने एक युवक को ग्रुप से निकाल दिया था। इसके बाद वह उससे इतना गुस्सा हो गया कि एडमिन पर पिस्तौल तान दी। यह देखते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई, क्योंकि ग्रुप से निकाले जाने की छोटी-सी घटना इतना तूल पकड़ लेगी, यह किसी को अंदाजा नहीं था।

पिस्तौल तानने के बाद लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। बाद में गांव के बड़े-बुजुर्गों ने समझाइश की। हालांकि मामला पुलिस तक पहुंच गया है। दरअसल मिल्क लच्छी गांव के एक युवक ने छात्र संघ चुनावों के लिए वॉट्सअप ग्रुप बनाया था। उसमें उन युवकों को जोड़ा गया जो कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे।

उस दौरान गांव का एक युवक भी ग्रुप से जुड़ गया लेकिन वह पढ़ाई नहीं करता था। इसलिए एडमिन ने उसका नंबर ग्रुप से हटा दिया। य​ह बात मालूम होने पर वह युवक बुरी तरह भड़क गया। उसने पिस्तौल निकाली और सीधे एडमिन के पास जा पहुंचा। उसने एडमिन पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद गांव के लोगों ने उसे खूब पीटा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़िए:
– कल्लू के साथ भोजपुरी की इस एक्ट्रेस के डांस ने किया कमाल, खूब देखा जा रहा यह वीडियो
– मामूली-सी लगने वाली ये चीजें करती हैं खून को साफ, इनका सेवन रखेगा हमेशा तंदुरुस्त
– रात को घंटी बजी, दरवाजा खोला और महिला पत्रकार का गला काटकर भाग गए हत्यारे
– घरेलू नौकर या ड्राइवर रखने से पहले हासिल करें यह खास जानकारी वरना पड़ सकता है पछताना

LEAVE A REPLY