jitu patwari viral video
jitu patwari viral video

भोपाल। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव रंग पकड़ता जा रहा है। इस चुनावी मौसम में नेता घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। कोई पुराने गिले-शिकवे मिटा रहा है तो कोई मतदाताओं को गले लगा रहा है। इन सबके बीच मध्य प्रदेश के एक कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है​ जो उनकी पार्टी के लिए ही मजाक का सबब बन गया।

दरअसल इंदौर में चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने इस दौरान कुछ ऐसे शब्द बोल दिए जो उन्हें कैमरे के सामने तो नहीं बोलने चाहिए थे। वीडियो में देखा गया कि जीतू पटवारी एक मतदाता के घर गए। वहां उससे ​बहुत प्रेम और आदर के साथ मिले।

इसके बाद वे उससे बातचीत करने लगे। अचानक उन्होंने कहा, ‘आपको मेरी इज्‍जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।’ इसके बाद वे उस शख्स से बातचीत करने लग जाते हैं। जीतू को पता नहीं होगा कि यह पूरा घटनाक्रम एक वीडियो में रिकॉर्ड हो रहा है। यह सोशल मीडिया पर भी आ गया है।

वीडियो देखकर लोग जीतू पटवारी और कांग्रेस पर चुटकी लेने लगे हैं। एक यूजर ने कहा कि कांग्रेस के अनमोल रत्न जीतू के मुख से ऐसे वचन सुनकर राहुल गांधी पर क्या बीतेगी! भाजपा ने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया। उसने एक ट्वीट किया, ‘कांग्रेस ने मानी हार, घटते जनाधार से कांग्रेस प्रत्याशी अब करने लगे व्यक्तिगत प्रचार।’

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होगा, जिसके नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे। चुनावों से पहले प्रत्याशी पूरा जोर लगा रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया के दौर में कई बार उनके मुंह से निकली बात उन्हीं के लिए मुसीबत खड़ी कर देती है। पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि उनके बयान से पार्टी के वोट कटते हैं, इसलिए वे किसी सभा में नहीं जाते। दिग्गी का यह बयान सोशल मीडिया में छा गया और कांग्रेस की खूब किरकिरी हुई। अब यहां देखिए जीतू पटवारी का वीडियो। इसे आत्मीयता कहा जाए या जुबान का फिसलना या कुछ और!

ये भी पढ़िए:
– वो मंडी जहां आलू-गोभी की तरह बिकते हैं पिस्टल और खतरनाक हथियार, किलो के भाव गोलियां!
– शादी में दहेज पर बिगड़ी बात, लड़की वालों ने दूल्हे का कर दिया मुंडन!
– केरल नन दुष्कर्म मामले में बिशप के खिलाफ बयान देने वाले अहम गवाह की मौत, गहराया रहस्य
– फरार हुए दशहरा कार्यक्रम आयोजक ने जारी किया वीडियो, रोते हुए बोला- मेरी क्या गलती?

LEAVE A REPLY