ms dhoni catch
ms dhoni catch

पुणे। वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में भले ही एमएस धोनी का नाम न हो लेकिन शनिवार को उन्होंने जिस अंदाज में कैच लपका, उसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है। कैच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है। प्रशंसकों ने कहा है कि चयनकर्ताओं को धोनी ने एक बार फिर यह जवाब दे दिया है कि वे फिटनेस को लेकर बिल्कुल सजग हैं।

दरअसल शनिवार को पुणे में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे वनडे मैच के दौरान धोनी ने यह अद्भुत कैच लिया। उन्होंने छठे ओवर की पांचवी गेंद पर चंद्रपॉल हेमराज का कैच लेकर खूब वाहवाही पाई।

शुक्रवार को जब वेस्ट इंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज का ऐलान हुआ तो उसमें धोनी का नाम नहीं था। इस पर उनके प्रशंसकों ने नाराजगी का इजहार किया था। ऐसी चर्चा थी कि खराब फॉर्म के कारण धोनी को बाहर किया गया था। चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि दूसरे विकेटकीपर की तलाश है।

इसके अगले ही दिन धोनी ने यह अनूठा कैच ले लिया। मैच में धोनी ने तीन विकेट गिराए। उन्होंने दो कैच और एक स्टंप किया जिसके बाद यह चर्चा दोबारा शुरू हो गई है कि अब भी धोनी बेमिसाल विकेटकीपर हैं। अब धोनी के प्रशंसकों का कहना है कि चयनकर्ताओं को अपने फैसले पर विचार करना चाहिए। यहां देखिए वीडियो:

ये भी पढ़िए:
– हो गया ऐलान, बिहार में जदयू और भाजपा बराबर सीटों पर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
– जिग्नेश मेवानी ने पार की बेशर्मी की हद, प्रधानमंत्री को कहा ‘नमक हराम’
– चाकू लेकर स्कूल में घुसी महिला ने किया हमला, 14 बच्चे घायल
– सूरत के हीरा व्यापारी ने फिर दिखाई ​दरियादिली, 600 कर्मचारियों को तोहफे में देंगे कार

LEAVE A REPLY