Seattle Plane Crash
Seattle Plane Crash

सिएटल। अभी तक आपने कार-बाइक वगैरह की चोरी की घटनाओं के बारे में सुना होगा, पर अमेरिका में एक शख्स ने पूरा हवाईजहाज ही चुरा लिया। उसके पास विमान उड़ाने का कोई लाइसेंस नहीं था। उसने मौका देखा और विमान उड़ाकर ले गया। हालांकि कुछ ही देर बाद विमान क्रैश भी हो गया। जिस जगह दुर्घटना हुई, वहां एक द्वीप था।

यह शख्स एयरलाइन कंपनी का कर्मचारी था और गलत तरीके से एयरपोर्ट में घुस गया। उसके बाद एक खाली विमान को उड़ाकर ले गया। घटना शुक्रवार की है जिसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। अभी तक इस बात पर संशय की स्थिति है कि विमान उड़ाने वाले शख्स की हालत कैसी है। कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि उसके बचने की संभावना नगण्य है।

जांच अधिकारियों ने इसमें किसी आतंकी संगठन का हाथ होने से इनकार किया है। विमान उड़ाने वाले शख्स की उम्र करीब 29 साल है। एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने काफी कोशिश की थी कि विमान सुरक्षित धरती पर लौट आए, पर ऐसा हो नहीं सका। यह होरिज़न एयर क्यू विमान 400 था।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में इस शख्स के बारे में कई बातें बताई जा रही हैं। लिखा गया है कि उसे यह महसूस होता था कि वह विमान उड़ा सकता है। वह मोबाइल फोन पर विमान उड़ाने के गेम भी खेला करता था। इसके बाद उसने मौका पाकर विमान उड़ा दिया। गनीमत यह रही कि उस दौरान विमान में यात्री नहीं बैठे थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़िए:
– मुस्लिम युवक ने कांवड़ लाकर किया शिव का जलाभिषेक तो मस्जिद में पीटा, नहीं पढ़ने दी नमाज़
– भाजपा पर सवाल उठाते राहुल कर बैठे ऐसी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक
– सलमान ने कबूल किया फिटनेस चैलेंज, वीडियो में बॉडी बनाते दिखे ‘सुल्तान’

Facebook Comments

LEAVE A REPLY