fight between wives
fight between wives

यवतमाल/दक्षिण भारत। महाराष्ट्र की अर्नी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजू नारायण तोड़साम और उनकी कथित तौर पर ‘दूसरी पत्नी’ को भीड़ ने सड़क पर पीटा। घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। गुस्साई भीड़ ने कहा कि राजू नारायण को शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा न करने दिया जाए।

जानकारी के अनुसार, विधायक अपनी ‘दूसरी पत्नी’ प्रिया शिंदे-तोड़साम के साथ खेल टूर्नामेंट का उद्घाटन करके आ रहे थे। विधायक का 42वां जन्मदिन भी था, इसलिए उनके समर्थक जश्न मना रहे थे। अचानक विधायक की पहली पत्नी अर्चना तोड़साम, उनकी सास और उनके कुछ समर्थक आ गए।

उसके बाद यहां दोनों में टकराव हो गया। शुरुआत में एक-दूसरे को भला-बुरा कहने के बाद अर्चना और सास ने प्रिय के साथ मारपीट शुरू कर दी। प्रिया अपने बचाव के लिए हाथ जोड़ती रहीं। अचानक इस घटना से हर कोई हैरान रह गया। जब विधायक तोड़साम ने प्रिया को बचाने की कोशिश की तो पहली पत्नी, मां और गुस्साए लोगों ने हमला कर दिया।

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक तोड़साम और प्रिया शिंदे को बाहर निकाला। बाद में प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया है कि अर्चना एक स्कूल में बतौर अध्यापिका कार्यरत हैं। पुलिस ने कहा कि प्रिया और अर्चना अपनी सास के साथ थाने आई थीं। उन्होंने विवाद को आपसी सहमति से सुलझाने की बात कही है। यह घटना पूरे जिले में खूब चर्चा में है।

LEAVE A REPLY