sophia floersch
sophia floersch

हॉन्गकॉन्ग। जर्मनी की मशहूर रेसिंग ड्राइवर सोफिया फ्लोरश के साथ एक भयानक हादसा हुआ है। रविवार को फॉर्मूला थ्री मकाऊ ग्रां प्री में उनकी कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा गया कि बेहद तेज रफ्तार से आती कार अनियंत्रित हो गई और वह हवा में लहराती हुई जा टकराई। इससे 17 साल की सोफिया फ्लोरश को चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार, उनकी रीढ़ की हड्डी में चोटें आई हैं। उसमें फ्रैक्चर हो गया है। कार जहां जाकर टकराई, वहां फोटोग्राफर और मार्शल खड़े थे। उन्हें भी हादसे में चोटें आई हैं। यह कार यकायक बेकाबू होकर ट्रैक से बाहर आ गई। इसकी रफ्तार काफी ज्यादा थी और महिला चालक इस पर नियंत्रण नहीं रख पाई।

सोफिया के अलावा इस हादसे में शो त्सुबोई नामक ड्राइवर घायल हुए हैं, जिनका ताल्लुक जापान से है। घायल फोटोग्राफरों की संख्या दो बताई गई है। आयोजकों ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वे होश में थे और उनका इलाज किया जा रहा है।

वहीं सोफिया की ओर से एक ट्वीट कर बताया गया है कि वे ठीक हैं। कल उनकी सर्जरी होगी। उन्होंने प्रशंसकों के समर्थन के लिए आभार जताया है। सोफिया की मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई कि उनकी रीढ़ की हड्डी फ्रैक्चर हुई है। हालांकि उनकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई गई है। यहां देखिए वीडियो:

LEAVE A REPLY