manish and pankaj
manish and pankaj

रेवाड़ी। पुलिस को रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस ने शनिवार देर रात पंकज और मनीष नामक युवकों को महेंद्रगढ़ के सतनाली से गिरफ्तार किया। ये कई दिनों से फरार थे। इन्हें दुष्कर्म मामले का मुख्य आरोपी माना जा रहा है। इससे पहले पुलिस नीशू नामक युवक को भी गिरफ्तार कर चुकी है। उसे मामले का मास्टर माइंड कहा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, इस पूरे मामले की जांच कर रही एसआईटी देर रात महेंद्रगढ़ के सतनाली पहुंची। यहां दुष्कर्म मामले के आरोपी पंकज और मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को कई दिनों से इनकी तलाश थी, लेकिन ये अब तक फरार थे। गौरतलब है कि 12 सितंबर को हरियाणा के रेवाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिसके बाद लोगों ने दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की।

इन युवकों पर आरोप है कि इन्होंने गांव की एक छात्रा को गलत इरादे से अगवा किया। छात्रा उस वक्त पढ़ाई के लिए कोचिंग जा रही थी। बाद में इन्होंने उसे कोई नशीला पदार्थ पिलाया और गलत कार्य को अंजाम दिया। आरोप है कि बाद में युवती को अचेत स्थिति में ही महेंद्रगढ़ के बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए।

बाद में मामला मीडिया तक पहुंचा तो पुलिस भी हरकत में आई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटना का मास्टरमाइंड माना जा रहा नीशू पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। अब पंकज और मनीष भी पकड़े गए।

पंकज के बारे में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार, वह दो साल पहले ही सेना में भर्ती हुआ है। छह महीने पहले उसकी शादी हुई थी। पुलिस ने दीनदयाल और संजीव को भी पकड़ा है। यह मामला मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तक पहुंच गया।

ये भी पढ़िए:
– इटली के वो 4 कानून जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे, न मानने पर पड़ जाते हैं लेने के देने
– 10 साल की मासूम से दुष्कर्म पर सख्त सजा, अदालत ने सुनाई 160 साल की जेल
– क्या विमान दुर्घटना में हुई थी नेताजी सुभाष की मृत्यु? अब अस्थियों के डीएनए पर विवाद
– क्या मप्र में ये 3 पार्टियां मिलकर देंगी कांग्रेस को जोरदार झटका? चल रही तालमेल की तैयारी

LEAVE A REPLY