snake symbolic pic
snake symbolic pic

नई दिल्ली। रेलवे को लेकर आए दिन यात्री कई तरह की शिकायतें करते हैं। अब भारतीय रेलवे का एक ऐसा मामला सामने आया है जो इसके रखरखाव पर कई सवाल खड़े करता है। दरअसल एक यात्री ने शिकायत की है कि उसके एसी कोच में सांप निकल आया। यात्री का कहना है कि जब उसने बेडरोल खोला तो उसमें से सांप निकला, जिसे देख उसके होश उड़ गया। अचानक हुई इस घटना से कोच में सवार कई यात्री घबरा गए।

​जानकारी के अनुसार, कर्मचारियों की लापरवाही का यह मामला मध्य प्रदेश का है। यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में भी है। जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली एमपी संपर्क क्रांति के एक कोच में सवार यात्रियों में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब उन्होंने बेडरोल से सांप निकलते देखा।

विभिन्न रिपोर्टों में बताया गया कि यह सांप कोच ए-2 कोच में निकला था। सीट नं. 42 पर एक यात्री उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने अपनी सीट पर सांप देखा। वे अपना बेडरोल खोलकर आराम करना चाहते थे कि उसमें से सांप निकलर बाहर आ गया। सांप के बारे में सुनकर कई यात्री कोच से भाग गए। यकायक वहां भय का माहौल हो गया। कई यात्री वहां से निकलकर दूसरे कोच में चले गए।

इस घटना के बाद यात्रियों ने कोच अटेंडेंट को बुलाया और नाराजगी प्रकट की। हालांकि बाद में सांप को बाहर निकाल दिया गया। कोच अटेंडेंट ने अधिकारियों को इसकी शिकायत की है। इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा है कि जबलपुर यार्ड में ट्रेन की सफाई हुई थी। वहीं से सांप चढ़कर बेडरोल में घुस गया था। यात्रियों ने इस पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़िए:
– नरेंद्र मोदी की 5 खूबियां जिनकी बदौलत वे बने दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री
– जनसंख्या के मुद्दे पर गिरिराज सिंह का बयान- देश के 54 जिलों में घटी हिंदुओं की आबादी
– पानी में डुबोकर रोटी खा रहे इस बुजुर्ग का वीडियो आपके मन में कई सवाल छोड़ जाएगा
– हर रोज बढ़ रही है नंदी की यह मूर्ति, श्रद्धालु मानते हैं शिवजी का चमत्कार

LEAVE A REPLY