constable shot judges family
constable shot judges family

गुरुग्राम। यहां अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत शर्मा की पत्नी ऋतु और बेटे ध्रुव को बीच बाजार गोली मारने वाले हैड कांस्टेबल महिपाल को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। इस गोलीकांड में घायल ऋतु की मौत हो गई, जबकि ध्रुव ब्रेनडेड है। हत्या के आरोपी हैड कांस्टेबल को हरियाणा पुलिस ने बर्खास्त कर दिया है। अब पुलिस यह जानने में जुटी है कि महिपाल ने अचानक यह कदम क्यों उठाया। प्रत्य​क्ष​दर्शियों ने कहा था कि उसने मां-बेटे को गोली मारने के बाद उन्हें शैतान की मां और शैतान कहा था।

एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि हैड कांस्टेबल महिपाल ने कुछ माह पहले ही हिंदू धर्म छोड़ दिया था। इसके बाद वह ईसाई बन गया। वह ईसाई धर्म का प्रचार करने वाले एक शख्स के संपर्क में भी था। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि धर्म को लेकर महिपाल और जज के परिजनों की अक्सर बहस हो जाती थी।

महिपाल उन्हें ईसाई धर्म के बारे में जानकारी देने की कोशिश करता और धर्म कबूल करने के लिए भी कहता। इस बात को लेकर जज की पत्नी ऋतु से भी उसकी बहस होती थी। पुलिस अब उस प्रचारक को ढूंढ़ रही है। मां-बेटे को गोली मारने के बाद उन्हें ‘शैतान’ के नाम से संबोधित करने पर इस चर्चा को ज्यादा बल मिल रहा है।

इस हत्याकांड के बाद जज कृष्णकांत शर्मा का तो संसार ही उजड़ गया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और चर्चाओं का बाजार गरम है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने महिपाल की मां और उसके ममेरे भाई को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है क्योंकि आरोपी महिपाल ने गोली मारने के बाद इनसे संपर्क किया था। कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि जज के परिवार को लेकर महिपाल के मन में काफी गुस्सा था। उसे मानसिक रूप से परेशान भी बताया गया है।

ये भी पढ़िए:
– चार माह की बेटी को बचाने के लिए मां ने लगा दी जान की बाजी, ओलों की बौछार से हुआ ऐसा हाल
– भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया इस गाने पर डांडिया, इंटरनेट पर मचा रहा धूम
– एसबीआई: नेट बैंकिंग के लिए रजिस्टर करवाएं मोबाइल नंबर, अन्यथा बंद होगी सुविधा
– बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस ने मुंह से निकाली ‘ठांय-ठांय’ की आवाज, वायरल हुआ वीडियो

LEAVE A REPLY