retired police officer beaten to death
retired police officer beaten to death

इस मारपीट से अब्दुल बुरी तर​ह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मारपीट के पीछे अब्दुल के पड़ोसी जुनैद का हाथ बताया जा रहा है।

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से ए​क खौफनाक घटना का वीडियो वायरल हुआ है। यहां एक रिटायर्ड दारोगा को कुछ लोगों ने सरेआम पीट-पीटकर मार डाला। रिटायर्ड दारोगा का नाम अब्दुल समद खान है। वे जब बाइक से आ रहे थे तभी उन पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। हमलावरों ने इतनी लाठियां बरसाईं कि अब्दुल की मौत हो गई।

यह दिल दहला देने वाली घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। उसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस घटना के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है। जब इन लोगों ने अब्दुल पर हमला किया तो रास्ते से कई लोग आते-जाते रहे लेकिन किसी ने भी उनकी जान बचाने की कोशिश नहीं की।

इस मारपीट से अब्दुल बुरी तर​ह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मारपीट के पीछे अब्दुल के पड़ोसी जुनैद का हाथ बताया जा रहा है। विभिन्न रिपोर्टों के मुताबिक, वह अब्दुल को जाने से मारने की धमकी दे चुका था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जुनैद और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्या के आरोपियों को तलाश रही है। उक्त घटना का वीडियो काफी हिंसक और विचलित कर देने वाला है, इसलिए हमने इसे यहां प्रस्तुत नहीं किया।

ये भी पढ़िए:
– 24 अंगुलियों वाले शख्स की रिश्तेदार देना चाहते हैं बलि, तांत्रिक ने दिया मालामाल होने का झांसा
– ‘नोटबंदी से नहीं, एनपीए और राजन की वजह से गिरी विकास दर’
– इस बार बाड़मेर में किस करवट बैठेगा सियासत का ऊंट?
– कारोबारी संस्था का दावा, करेंसी नोटों से फैलती हैं टीबी, अल्सर समेत ये खतरनाक बीमारियां

LEAVE A REPLY