राजस्थान: मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी का 6 माह में फैसला, सुनाई सजा-ए-मौत

0
145

झालावाड़/दक्षिण भारत। झालावाड़ के कोतवाली थाना इलाके के छोटी रायपुर गांव में फरवरी महीने में छह साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में झालावाड़ एससी-एसटी कोर्ट ने दोषी को फांसी की सजा सुनाई है। न्यायाधीश स्वाति शर्मा ने फैसला सुनाते हुए आरोपी युवक मोर सिंह को फांसी की सजा सुनाई।

झालावाड़ के कोतवाली थाना इलाके के छोटी रायपुर गांव में फरवरी में शिवरात्रि के त्योहार पर मेला देखने के लिए घर से निकली छह साल की मासूम बच्ची का गांव के ही युवक मोर सिंह ने अपहरण कर लिया था।

इसके बाद उसने बच्ची से रेप किया और पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद मोर सिंह ने बच्ची का शव खेत में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने गहन जांच करते हुए दो दिन की तलाश के बाद युवक मोर सिंह को गिरफ्तार किया था।

इसके बाद झालावाड़ एससी-एसटी कोर्ट में यह मामला चलाया गया। न्यायाधीश स्वाति शर्मा ने आरोपी को दोषी मानते हुए फांसी की सजा सुनाई है। मामले को झालावाड़ पुलिस ने केस ऑफिसर स्कीम में लेते हुए गहनता से जांच की और 12 दिनों में ही कोर्ट में चालान पेश किया था।

इस मामले में अदालत में 25 गवाहों के बयान दर्ज हुए और करीब 44 दस्तावेजी साक्ष्य पेश किए गए, जिससे छह माह में फांसी की सजा सुनाई गई।

ये भी पढ़िए:
– छलका मुलायम का दर्द- ‘अब हमारा कोई सम्मान नहीं करता, शायद मरने के बाद ही करें’
– बिहार की बेटी ने बनाई अनोखी मशीन, शराब पीकर चलाई गाड़ी तो हो जाएगी बंद
– मुस्लिम महिला ने मोदी-योगी की पेंटिंग बनाई तो आगबबूला हुआ पति, घर से निकाला
– क्या फेसबुक बढ़ा रहा है आपके जीवन में तनाव? यह निष्कर्ष हैरान कर देगा

LEAVE A REPLY