model mansi dixit
model mansi dixit

मुंबई। यहां एक 20 वर्षीया मॉडल की हत्या कर दी गई है। इसका आरोप मॉडल के एक दोस्त पर लगा है। जानकारी के अनुसार, मुजम्मिल सैयद नामक यह शख्स सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट के माध्यम से मॉडल मानसी दीक्षित का दोस्त बना था। उसने अपने घर में ही मॉडल की हत्या की और शव को सूटकेस में डालकर फेंक दिया।

मुंबई पुलिस ने मलाड इलाके में शव बरामद किया है। इसके बाद मामले की तफ्तीश शुरू की तो उसके तार मॉडल के दोस्त मुजम्मिल सैयद से जुड़ने लगे। पुलिस ने बताया कि सैयद ने मानसी को अपने घर बुलाया था। यहां किसी बात पर उनमें बहस होने लगी। इससे सैयद भड़क गया और उसने मानसी को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी सैयद ने गुनाह कबूल कर लिया है। उसने कहा कि मानसी की हत्या करने के बाद शव को एक सूटकेस में डाला और झाड़ियों में फेंक आया। उसने मलाड में सूटकेस फेंकने की योजना बनाई थी।

model mansi dixit
model mansi dixit

इस काम के लिए उसने एक कैब भी बुक कराई थी। उसने पुलिस को चकमा देने के लिए हवाईअड्डे के लिए कैब बुक कराई। मलाड में सूटकेस फेंकने के बाद उसने एक आॅटो रिक्शा लिया और वहां से भाग गया।

यह देख कैब ड्राइवर को शक हुआ। उसने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने हत्याकांड की कड़ियां जोड़ते हुए सैयद को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि मानसी का ताल्लुक राजस्थान के कोटा से था। वह मॉडलिंग और अभिनय में करियर बनाना चाहती थी। इसके लिए उसने मुंबई का रुख किया।

उसने कुछ शॉर्ट फिल्मों में काम किया था, लेकिन उसका सपना बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना था। एक दिन सोशल मीडिया पर मुजम्मिल सैयद से उसकी दोस्ती हुई। उसने मानसी को घर आने का निमंत्रण दिया। यहां उसने मानसी पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़िए:
– स्वच्छ पाकिस्तान बनाने के लिए इमरान ने उठाई झाड़ू, लोग बोले- मोदी बनने चले हो क्या?
– एनआईए का खुलासा: आतंकी संगठन लश्कर के पैसों से हरियाणा के गांव में बना दी मस्जिद!
– बाबर के वंशज ने पूर्वजों की गलती पर माफी मांगी, कहा- राम मंदिर के लिए रखूंगा सोने की ईंट
– ठांय-ठांय बोलकर बदमाशों को डराने वाले पुलिसकर्मी ने बताई वजह, पकड़ा 25 हजार का इनामी

LEAVE A REPLY