suicide in bhilwara symbolic pic
suicide in bhilwara symbolic pic

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा में रायपुर थाना क्षेत्र के एक मंदिर में एक किशोरी व युवक ने बीती रात जहर खा लिया। दोनों को नाजुक हालत में भीलवाड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को मार्चरी में रखवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रायपुर थाना क्षेत्र के नाथडियास के रहने वाले मुकेश व टीना सेन ने बीती देर रात मंदिर परिसर में जहर खा लिया। दोनों की रात को हालत बिगड़ी तो परिजन उन्हें अस्पताल ले गए।

हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान दोनोंं ने दम तोड़ दिया। मृतका के परिजनों ने गत 17 अगस्त को उसके लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। वहीं उसी गांव का रहने वाला मुकेश भी लापता था।

मुकेश के परिजनों को पता चला कि वह आसिंद के दौलतगढ़ में अपने एक रिश्तेदार के यहां है। इस पर रिश्तेदार वहां पहुंचे तो ये रायपुर थाना क्षेत्र के बंक्यारानी मंदिर के लिए रवाना हो गए। पीछे से रात करीब 12 बजे परिजन भी वहां पहुंच गए।

वहां इतनी हालत बिगड़ी देख पता चला कि दोनों ने जहर खा लिया है। इस पर परिजनों ने दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़िए:
– जिस महिला को समझ रहे थे एक मासूम कैब ड्राइवर, वह निकली खतरनाक गैंगस्टर
– खुरदरे हाथों से हैं परेशान तो आजमाएं ये अचूक नुस्खे, गुलाब की तरह मुलायम रहेगी आपकी त्वचा
– आईएस में आतंकी बनकर रहा यह खुफिया अधिकारी, पता चलने पर कर दी गर्दन कलम
– फर्जी दस्तावेजों से 38 लोग बन गए ‘गुरुजी’, पोल खुली तो हुए बर्खास्त

LEAVE A REPLY