yami gautam
yami gautam

नई दिल्ली/एजेंसी। अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उनकी खूबसूरती का राज उनकी दादी के घरेलू नुस्खे हैं। अभिनेत्री कहती हैं कि वह रोजाना पर्याप्त पानी पीती हैं और प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करती हैं। वह त्वचा को चमकदार बनाए रखने के लिए घरेलू उपाय अपनाती हैं।

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने फैंस को अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए कुछ घरेलू टिप्स भी दिए हैं, ताकि यामी ही तरह ही उनके फैंस भी इन नुस्खों के इस्तेमाल जरिए अपनी खूबसूरती निखार सकें। यामी गौतम फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगे।

हाल ही में फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को लेकर शाहिद ने कहा था कि यह व्यावसायिक फिल्मों की तरह अपनी कहानी को पेश करते हैं। हमारी फिल्म का टाइटल बहुत सटीक है और यह फिल्म हास्य और विनोद से भरी हुई है। बता दें कि फिल्म कहानी है शाहिद कपूर की, जो पेशे से वकील हैं और काफी मस्तमौला है। उनके दोस्त के किरदार में हैं एक्टर दिव्येंदु शर्मा जिसके साथ शाहिद भरपूर मस्ती करते हैं।

दिव्येंदु एक छोटी फैक्ट्री चलाते हैं जहां उन्हें बिजली का भारी भरकम बिल आता है। इसी से परेशान हो वह आत्महत्या कर लेता है। अब अपने दोस्त को इंसाफ दिलाने का बी़डा उठाता है उसका दोस्त। हाल ही में शाहिद कपूर और श्रद्धा, दोनों ने ही पिछले महीने ही मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। यह फिल्म इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़िए:
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में यह चेहरा निभाएगा डॉ. हाथी का किरदार!
पाक सेना प्रमुख की भारत को धमकी- ‘हम सरहद पर बहे लहू का हिसाब लेंगे’
कट्टरपंथियों के आगे झुके इमरान ख़ान, अहमदी होने की वजह से मशहूर अर्थशास्त्री को निकाला
अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, आ रही हैं मचाने धमाल

LEAVE A REPLY