online order
online order

औरंगाबाद। इन दिनों आॅनलाइन शॉपिंग कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए कई लुभावने आॅफर दे रही हैं। दीपावली तक आॅनलाइन बिक्री का आंकड़ा कई रिकॉर्ड कायम कर सकता है। वहीं महाराष्ट्र में एक शख्स ने कहा है कि आॅनलाइन शॉपिंग में उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। औरंगाबाद के गजानन खरात ने बताया कि उसने एक जानीमानी आॅनलाइन शॉपिंग कंपनी को मोबाइल फोन का आॅर्डर किया था।

जब कंपनी ने उसके पते पर मोबाइल फोन भेजा तो वह बहुत खुश हुआ लेकिन जैसे ही पैकेट खोला, उसके होश उड़ गए। गजानन ने आरोप लगाया कि उसे पैकेट में फोन के बजाय ईंट का टुकड़ा मिला है। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

इस संबंध में हरसूल पुलिस थाने के निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने बताया कि हुडको क्षेत्र के निवासी गजानन ने 9 अक्टूबर को एक वेबसाइट पर मोबाइल फोन का आॅर्डर दिया था। उसने फोन के लिए 9,134 रुपए अदा किए थे। उसे शॉपिंग कंपनी की ओर से भेजा गया मैसेज भी मिल गया।

गजानन का कहना है कि कंपनी की ओर से भेजे गए पैकेट में ईंट का टुकड़ा था। उसने कूरियर सौंपने वाले को फोन कर जानकारी दी तो उसने कहा कि उसका काम सिर्फ डिलीवरी करना है। पार्सल के भीतर क्या है, इस बात की उसे कोई जानकारी नहीं होती। पुलिस ने बताया कि कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है और इसकी जांच की जा रही है। बता दें कि पूर्व में भी कई लोग यह शिकायत कर चुके हैं कि आॅनलाइन शॉपिंग के दौरान उनके साथ धोखाधड़ी हो चुकी है।

ये भी पढ़िए:
– देर रात गरबा में थे मग्न, अचानक आया मगरमच्छ तो मच गई भगदड़
– पाक का फैसला: छह साल की जैनब को मिला इनसाफ, दुष्कर्म और हत्या के दोषी को नौ माह में दे दी फांसी
– ठांय-ठांय बोलकर बदमाशों को डराने वाले पुलिसकर्मी की हो रही तारीफ, मिलेगा पुरस्कार
– नदी में सिक्के ढूंढ़ रहे लड़कों को मिला संदूक, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

LEAVE A REPLY