pm narendra modi
pm narendra modi

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई किताबें लिखी जा चुकी हैं लेकिन इन दिनों गुजरात के अहमदाबाद में चल रहे पुस्तक मेले में एक किताब काफी चर्चा में है। यह किताब मोदी के कटआउट के आकार में है। इसका नाम है ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- एक सकारात्मक सोच’। इस किताब की ऊंचाई 5 फीट 7 इंच है। वहीं इसका वजन 67 किग्रा है।

किताब में बताया गया है कि किस प्रकार एक व्यक्ति अपनी सकारात्मक सोच के बूते साधारण पृष्ठभूमि से होकर भी शीर्ष तक पहुंच सकता है। किताब में संदेश दिया गया है कि अगर सोच सकारात्मक हो तो इंसान का जीवन बदल सकता है। इस किताब को आम पाठकों तक पहुंचाने के लिए इसकी छोटी प्रतियां भी तैयार की गई हैं। बड़ी​ किताब को देखने के बाद लोग छोटी प्रतियां खरीदते हैं। इसके प्रति लोगों में काफी आकर्षण था।

किताब के लेखक और प्रकाशक अपूर्व शाह ने बताया कि वे प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित हैं, इसलिए उन पर यह किताब लिखी है। किताब में उन चीजों को खासतौर से महत्व दिया गया है जिन्हें मोदी ने अपने जीवन में स्थान दिया। उन्होंने बताया कि दो दिन में ही इस किताब की सैकड़ों प्रतियां बिक चुकी हैं।

किताब को ऐसे पाठकों ने हाथोंहाथ लिया तो प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक हैं। कई लोगों ने तो अपने परिचितों और मित्रों को तोहफे में देने के लिए इसे खरीदा। यह किताब अपने विषय के साथ ही खास आकार की वजह से ज्यादा चर्चा में है।

ये भी पढ़िए:
– अनिल कपूर का डायलॉग बोलना पुलिस अधिकारी को पड़ा महंगा, नौकरी से हटाया
– गर्भवती पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवा वोट डालने आया, नवजात का नाम रखा ‘मतदान’
– पाक की हकीकत: 90 प्रतिशत हिंदू मुल्क छोड़ने को मजबूर, 95 प्रतिशत मंदिर नष्ट
– अध्यात्म में मन लगा तो छोड़ी गूगल की लाखों की नौकरी, संन्यास लेकर बनीं साध्वी ब्रह्मवादिनी

LEAVE A REPLY