sharad yadav
sharad yadav

अलवर। इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में नेताओं ने खूब विवादित बयान दिए। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। ताजा मामला पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का है। वे अलवर के मुंडावर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उस समय उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर विवादित टिप्पणी कर दी। यह वीडियो गुरुवार का है जो अब सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है।

शरद यादव ने अपने भाषण में वसुंधरा राजे पर जो टिप्पणी की, वह किसी भी महिला के लिए शालीनता के दायरे में नहीं आती है। वीडियो में शरद यादव कहते नजर आते हैं, ‘यह वसुंधरा, इसको आराम दो। बहुत थक गई है। बहुत मोटी हो गई है। मध्य प्रदेश की है। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है।’

बता दें कि मुंडावर विधानसभा सीट पर कांग्रेस का शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल के साथ गठबंधन हुआ है। यह सीट कांग्रेस ने उन्हें दी है। शरद यादव ने यहां मुख्यमंत्री राजे पर उक्त विवादित टिप्पणी कर दी, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई। यह पहला मौका नहीं है जब शरद यादव ने ऐसी टिप्पणी की है।

इससे पहले भी वे कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। पिछले साल जनवरी में पटना में एक रैली के दौरान उन्होंने वोट और बेटी पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद काफी विवाद हुआ और शरद यादव ने स्पष्टीकरण भी दिया। अगस्त 2016 में उन्होंने कांवड़ यात्रा को बेरोजगारी से जोड़कर बयान दिया था, जिस पर काफी लोगों ने ऐतराज जताया था।

राजस्थान में शुक्रवार को 199 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा। इसके लिए चुनाव आयोग की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है। इस बार सीधा मुकाबला तो कांग्रेस और भाजपा के बीच है, लेकिन कई सीटों पर अन्य दल और निर्दलीय भी हावी हैं। ऐसे में मुकाबला त्रिकोणीय और चतुष्कोणीय तक हो चला है। 11 दिसंबर को मतगणना होगी। अलवर की रामगढ़ सीट पर विधानसभा चुनाव बसपा प्रत्याशी की मृत्यु के कारण टाल दिया गया है। यहां बाद में वोट डाले जाएंगे।

ये भी पढ़िए:
– जनसभा में फिसली राहुल की जुबान, कुंभाराम को बोल गए ‘कुंभकरण’ लिफ्ट योजना
– पाक की कंगाली मिटाने के लिए इमरान का नया नुस्खा, शर्बत पर लगाया ‘गुनाह टैक्स’
– यह क्या, एयरपोर्ट पर नाचने लगीं प्रियंका! वीडियो वायरल
– रिलीज हुआ ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का ट्रेलर, देशप्रेम से भरपूर और पाक को कड़ा संदेश

LEAVE A REPLY