मुंबई: लापता बैंक अधिकारी की हुई थी हत्या, पुलिस को शव मिला, एक शख्स गिरफ्तार

0
237

मुंबई। एचडीएफसी बैंक के लापता वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ सांघवी की हत्या हुई है। सिद्धार्थ 5 सितंबर से लापता थे। अब उनका शव बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस को इस मामले में कई अहम जानकारियां मिली हैं। शक जताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की हत्या बैंक की पार्किंग में ही हुई थी।

जिस जगह सिद्धार्थ अपनी कार पार्क किया करते थे, वहां खून के धब्बे पाए गए हैं। इससे ऐसी आशंका को बल मिलता है। यही नहीं, पुलिस ने शक जताया है कि सिद्धार्थ की हत्या पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कैब ड्राइवर सरफराज शेख (20) को गिरफ्तार कर लिया है।

कथित तौर पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ का कत्ल करने के लिए उसे चार लोगों ने सुपारी दी थी। उनमें से एक महिला बताई जा रही है। उसके अलावा पुलिस ने चार अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उनमें वे लोग भी हैं जो सिद्धार्थ के दफ्तर में काम करते हैं।

पुलिस ने बताया कि कैब ड्राइवर को नवी मुंबई से पकड़ा गया। उसने सिद्धार्थ के शव को ठिकाने लगाने में अहम भूमिका निभाई थी। गौरतलब है कि सिद्धार्थ सांघवी के लापता होने की घटना सुर्खियों में थी। 5 सितंबर को लापता होने के बाद पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। उनके परिजन काफी परेशान थे। पुलिस ने लापता होने की गुत्थी को सुलझा लिया।

ऐसी चर्चा है कि सिद्धार्थ ने बहुत कम समय में अपने करियर में काफी तरक्की की, ​जो कुछ लोगों की आंखों में खटकती थी। पुलिस सभी पहलुओं पर गौर कर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़िए:
– भाजपा ने ​पेश किया ‘विजन 2022’, कहा- विपक्ष के पास न नेता, न नीति और न ही रणनीति
– ‘कश्मीर में घट गई आतंकियों की उम्र, सुरक्षाबलों ने दो साल में मारे 360 से ज्यादा आतंकी’
– भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की ये 3 फिल्में मचा रही हैं धमाल, सिनेमाघरों में छाया जलवा
– ‘स्त्री’ में भूत का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल ज़िंदगी में दिखती हैं ऐसी
– सिद्धू पर बोले तारेक फतह- ‘जेल में बंद मरियम नवाज़ से मिलते तो होते असली पंजाबी’

LEAVE A REPLY