mehbooba mufti pdp
mehbooba mufti pdp

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में शांति बहाली के लिए सुरक्षाबल जहां अपनी जान की बाजी लगा रहे हैं, वहीं राजनेताओं के विवादित बोल नहीं थम रहे हैं। अब जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने विवादित ट्वीट किया है। उन्होंने आतंकियों और सुरक्षाबलों को एक ही श्रेणी रख दिया है। इसके बाद देश में काफी लोगों ने उनके बयान की निंदा की है।

महबूबा मुफ्ती ने आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों के परिजनों के अपहरण के सन्दर्भ में यह ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट में विवादित बातें लिखीं। महबूबा लिखती हैं, आतंकी और सुरक्षाबल एक-दूसरे के परिजनों को प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, यह निंदनीय है और हमारी स्थिति के स्तर के और नीचे गिरने का प्रतीक है। .. यहां आप उनका अंग्रेजी में किया वह ट्वीट देख सकते हैं।

इस तरह महबूबा ने अपने ट्वीट में सुरक्षाबलों और आतंकियों में फर्क करना जरूरी नहीं समझा। महबूबा के बयान पर कई यूजर्स ने सवाल उठाए हैं। एक यूजर लिखते हैं कि उन्हें जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। उन्हें समझदारी दिखाते हुए अपनी बात रखनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सुरक्षाबल घाटी में मौजूद हैं, इसीलिए हर कोई चैन की नींद सो रहा है वरना पाकिस्तान के आतंकियों ने तो जन्नत को आग लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

ये भी पढ़िए:
– नकली बाजूबंद गिरवी रख कई ज्वैलर्स से की 2 करोड़ की ठगी, अपनाया यह शातिर तरीका
– सेहत के लिए आज ही अपना लें ये अच्छी आदतें वरना वक्त से पहले आ जाएगा बुढ़ापा
– सोशल मीडिया पर खुराफात, अटलजी के नाम पर उड़ा दी यह अफवाह
– गूगल दे रहा एक लाख रुपए तक का इनाम, आपने पढ़ा क्या?

LEAVE A REPLY