सुरक्षाबलों के इस साहसपूर्ण कारनामे के लिए प्रदेश के डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट किया है। उन्होंने जवानों को शाबाशी दी है और इस कदम को अमन कायम रखने के लिए अच्छा बताया है।

श्रीनगर। हमारी सेना को जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी मिली है। जानकारी के अनुसार, अब तक 5 आतंकवादियों को मार दिया गया है। यह कार्रवाई यहां के शोपियां में अंजाम दी गई। शुक्रवार शाम को ही सेना को अपने सूत्रों से जानकारी मिली थी कि किलोरा नामक स्थान पर लश्कर कमांडर पनाह लिए हुए है। उसके बाद सेना ने जोरदार कार्रवाई करते हुए उसे ढेर ​कर दिया।

यहां शनिवार सुबह दोबारा गोलीबारी शुरू हो गई, जिसके बाद सेना ने जवाबी हमला किया और 4 आतंकी मार गिराए। हाल के दिनों में सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में लगातार कामयाबी मिलती जा रही है। इससे पहले शुक्रवार को ही दो खूंखार आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों के इस साहसपूर्ण कारनामे के लिए प्रदेश के डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट किया है। उन्होंने जवानों को शाबाशी दी है और इस कदम को अमन कायम रखने के लिए अच्छा बताया है।

शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना द्वारा मारे गए आतंकी का नाम उमर मलिक है। वह लश्कर का जिला कमांडर था और प्रदेश में आतंकी घटनाओं में लिप्त था। सेना ने उससे हथियार बरामद किए हैं। आतंकियों के खात्मे के बाद आसपास के इलाके में तनाव पसर गया। प्रशासन ने यहां इंटरनेट पर रोक लगा दी है।

श्रीनगर के पंठा चौक में भी दो संदिग्ध पकड़े गए हैं। इनके पास दो ग्रेनेड पाए गए हैं। आशंका है कि ये किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। हाल में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ में तेजी आई है। सुरक्षाबलों को इनके खात्मे में कामयाबी मिलती जा रही है।

पढ़ना न भूलें:
– बिना सेव किए मोबाइल में मिला ‘आधार’ हेल्पलाइन नंबर, आपने देखा क्या?
– तो इस वजह से महागठबंधन घोषित नहीं करना चाहता प्रधानमंत्री का चेहरा
– लादेन की मां ने पहली बार मीडिया के सामने कहा- ‘बहुत अच्छा था मेरा बच्चा, लोगों ने बिगाड़ दिया’

Facebook Comments

LEAVE A REPLY