प्रधानमंत्री को भेजें अपने ‘मन की बात’, 15 अगस्त को लाल किले से सुनेगा पूरा हिंदुस्तान

0
158
PM Narendra Modi on Red Fort
PM Narendra Modi on Red Fort

स्वतंत्रता दिवस पर मोदी देश को लेकर अपना विजन बताएंगे। अगर आम नागरिक अपने सुझाव देंगे तो प्रधानमंत्री उन मुद्दों पर पूरे देश को संबोधित करेंगे।

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं और आम जनता से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का खूब उपयोग करते हैं। अब उन्होंने देशवासियों से 15 अगस्त पर उनके भाषण के लिए सुझाव मांगे हैं। इसके मुताबिक, कोई व्यक्ति प्रधानमंत्री तक अपनी बात पहुंचा सकता है और यह सुझाव दे सकता है कि उन्हें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले की प्राचीर से किन मुद्दों पर बोलना चाहिए।

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि 15 अगस्त को उनका भाषण सिर्फ एक रस्म बनकर न रह जाए, बल्कि लोग उसमें भागीदारी करें, अपने सुझाव दें, जिस पर मोदी देशवासियों को जवाब दें। चूंकि अब स्वतंत्रता दिवस भी ज्यादा दूर नहीं है, जिसकी तैयारियां शुरू हो जाएंगी। भारत सहित दुनिया के कई देशों के लोग इस समारोह में शिरकत करते हैं।

स्वतंत्रता दिवस पर मोदी देश को लेकर अपना विजन बताएंगे। अगर आम नागरिक अपने सुझाव देंगे तो प्रधानमंत्री उन मुद्दों पर पूरे देश को संबोधित करेंगे। इस तरह मोदी भाषण के जरिए न केवल ज्यादा लोगों से जुड़ पाएंगे, बल्कि इससे एक बेहतर संवाद भी कायम हो पाएगा।

अगर आप भी प्रधानमंत्री को सुझाव देना चाहते हैं तो नरेंद्र मोदी एप के माध्यम से दे सकते हैं। इसके अलावा आप ‘माय जीओवी डॉट इन’ पर भी अपना सुझाव प्रधानमंत्री तक पहुंचा सकते हैं।

ये भी पढ़िए:
– 9 साल के बच्चे ने जिस अंदाज में उतारी डायलॉग की नकल, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट
– पढ़िए उस ‘मौत की घाटी’ की कहानी जहां अपने आप चलने लगते हैं पत्थर!
– 37 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान में हुई पायलटों के बीच हाथापाई, 157 यात्रियों की जान अटकी

Facebook Comments

LEAVE A REPLY