भिवानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अक्सर कहा जाता है कि आप उन्हें पसंद या नापसंद कर सकते हैं, लेकिन नजरअंदाज नहीं कर सकते। भारत सहित दुनिया के कई देशों में मोदी के प्रशंसक हैं। अब जबकि सरकार के चार साल बीत गए और लोकसभा चुनाव भी ज्यादा दूर नहीं हैं, ऐसे में उनके कुछ खास प्रशंसक उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुट गए हैं। इन दिनों हरियाणा के भिवानी जिले के गांव सहरीयारपुर के अतर सिं​ह ‘मोदीप्रेम’ के कारण सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। करीब 56 साल के अतर सिंह चाहते हैं कि मोदी अगले लोकसभा चुनावों में भाजपा को बहुमत दिलाएं और दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें।

इसके लिए अतर सिंह अपने घर से लेकर महेंद्रगढ़ के बाघोत धाम तक 90 किमी पेट के बल यात्रा शुरू कर चुके हैं। यह यात्रा 9 अगस्त को धाम तक पहुंचेगी। इसके बाद वे भगवान शिव का जलाभिषेक कर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद मांगेंगे। इस यात्रा में दो और लोग भी उनके साथ हैं। मूलत: खेतीबाड़ी के काम से जुड़े ये बुजुर्ग पिछले करीब दो साल से भगवान शिव की पूजा कर रहे हैं और हर रोज शिवजी से एक ही वरदान मांगते हैं कि मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें।

मोदी की जीत के लिए कठिन यात्रा
इस साल उन्होंने बाघोत धाम तक पेट के बल यात्रा शुरू करने का फैसला किया। रास्ते में जिस किसी ने इन्हें देखा, उसने इतनी कठिन यात्रा का मकसद जरूर जानना चाहा। लोगों को आश्चर्य हुआ कि कोई बुजुर्ग मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए पेट के बल यात्रा कर रहा है। अतर सिंह बताते हैं कि वे नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं। उनका मानना है कि मोदी बेहद ईमानदार और परिश्रमी राजनेता हैं जिन्होंने देश की भलाई के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए।

शिवजी से मांगेंगे वरदान
अतर सिंह कहते हैं कि इन फैसलों का देश को लाभ मिलने के लिए जरूरी है कि वे दोबारा प्रधानमंत्री बनें, इसलिए वे भगवान शिव के बाघोत धाम की यात्रा कर जलाभिषक करेंगे। अतर सिंह इस मंदिर में गहरी आस्था रखते हैं। उनका मानना है कि यह एक चमत्कारी मंदिर है। अगर यहां कोई सच्चे हृदय से प्रार्थना करता है तो भगवान शिव उसकी मनोकामना अवश्य पूरी करते हैं। यही नहीं, अतर सिंह प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के भी इच्छुक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी को अपने इस प्रशंसक से जरूर मिलना चाहिए।

जरूर पढ़िए:
– पढ़िए मां ढाकेश्वरी के उस मंदिर की कहानी जिसका मज़ाक उड़ाने के बाद युद्ध में हारा पाकिस्तान
– एटीएम की गड़बड़ी से 100 की जगह निकलने लगे 2 हजार के नोट, भीड़ ने लूटे लाखों रुपए
– मध्य प्रदेश: कांग्रेस में मची खींचतान कहीं डुबो न दे चुनावी नैया!

Facebook Comments

LEAVE A REPLY