Baby Viral Video
Baby Viral Video

नई दिल्ली। प्रसिद्ध उद्योग​पति व महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा पलंग से नीचे उतरने की कोशिश करता है, लेकिन उसका छोटा कद बाधा बनता है। तब बच्चा एक खास जुगाड़ करता है और नीचे उतर जाता है। इसे देख महिंद्रा प्रभावित हैं। उन्होंने लिखा है कि वे इसे नौकरी देना चाहेंगे। यह कॉलेज की शिक्षा पूरी करने के बाद उनसे संपर्क कर सकता है।

दरअसल बच्चा नीचे उतरने के लिए तकियों को सी​ढ़ी की तरह इस्तेमाल करता है। इस तरह उसे चोट लगने का खतरा नहीं होता। महिंद्रा ने इस बच्चे की काबिलियत को परखकर कहा है कि यह उनके सभी प्रोजेक्ट्स की सुरक्षित लैंडिंग में अहम साबित होगा। यह वीडियो काफी रोचक भी है।

यहां महिंद्रा इस बच्चे की खूबी से प्रभावित होकर कहते हैं कि वे इसे हायर करने के लिए एक अग्रिम अनुबंध करना चाहेंगे। इसके बाद कई यूजर्स ने इस पर रिप्लाई किया। एक यूजर ऐश्वर्या ने मजाक में लिखा कि यह उसके बचपन का वीडियो है और वह उन्हें कब जॉइन कर सकती है। इस पर महिंद्रा ने लिखा, तुम भी लगभग उसी बच्चे की तरह चालाक हो।

पिछले दिनों महिंद्रा ने ट्विटर पर ही हरियाणा के एक शख्स के लिए तोहफा देने का ऐलान किया था। वह शख्स बहुत मुश्किल हालात में जूतों की सिलाई करता था। उसने अपनी जगह को ‘जख्मी जूतों का अस्पताल’ बताया था। साथ ही बहुत दिलचस्प तरीके से पूरा विवरण लिखा था। महिंद्रा ने उसे एक कियोस्क भेंट किया था।

जरूर पढ़िए: ‘जख्मी जूतों के डॉक्टर’ नरसीराम के मुरीद हुए महिंद्रा, अब देंगे यह शानदार तोहफा

Facebook Comments

LEAVE A REPLY