पढ़िए ‘ईमानदार’ चोर का कारनामा, चिट्ठी लिखकर माफी मांगी और लौटा दिए गहने

0
80
Gold Ornaments
Gold Ornaments

अलाप्पुझा। दुनिया में हर रोज हजारों चोरियां होती हैं। जो खुशकिस्मत होता है, उसे चोरी हुआ सामान वापस मिल जाता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में न चोर का पता चलता है और न ही सामान का।

आज सोशल मीडिया पर एक ऐसे चोर के कारनामों की कहानी वायरल हो रही है जिसे पढ़कर आप भी कहेंगे कि यह तो दुनिया का सबसे ज्यादा ईमानदार चोर है। उसने पहले गहने चुराए, फिर माफी मांगकर लौटा दिए। उसने लिखित में माफी मांगी है और अपनी मजबूरी बताई।

घटना केरल के अम्बालप्पुज़्हा पुलिस स्टेशन की है। यहां करुमैडी निवासी मधु कुमार मंगलवार शाम को एक विवाह समारोह में शामिल होने बाहर गए थे। वे घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाना भूल गए। रात को जब घर आए तो सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने पूछताछ में एक शख्स का जिक्र भी किया, उस पर चोरी का शक जताया।

इसके बाद वह हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। गुरुवार की सुबह मधु कुमार को खोए गहने वापस मिल गए। वे एक कागज में लपेटकर उनके घर के दरवाजे के सामने रखे थे। साथ ही एक चिट्ठी भी मिली जिसमें माफी मांगी गई थी। उस शख्स ने लिखा कि उसे पैसों की सख्त जरूरत थी। वह भविष्य में ऐसा नहीं करेगा, इसलिए कृपया पुलिस के पास न जाएं।

गहने वापस पाकर मधु कुमार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने आगे कार्रवाई का इरादा बदल दिया है।

पढ़ना न भूलें:

– ये है मां सरस्वती का वो रूप जिसकी सदियों से पूजा कर रहा है जापान
– अंग्रेज अधिकारी ने तोड़ा था यह शिवलिंग और तुरंत हो गई उसकी मौत!
– आतंकियों से बेखौफ यह हिंदू महिला भी लड़ रही है पाकिस्तान में चुनाव

Facebook Comments

LEAVE A REPLY